यूपी में बनेगा इतिहास, 325 से अधिक सीटें से भाजपा सरकार की होगी वापसी: योगी आदित्यनाथ

यूपी में बनेगा इतिहास, 325 से अधिक सीटें से भाजपा सरकार की होगी वापसी: योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली, दिसम्बर २ (TNA) दिल्ली में आयोजित न्यूज़18 इंडिया चौपाल कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा की, " हम लोग इतिहास बदलने आए हैं। भले 35 साल से दुबारा कोई मुख्यमंत्री नहीं बना है लेकिन हम लोग उत्तरप्रदेश विधान सभा चुनाव में 325+ सीट ले आकर सरकार बनाएंगे। जनता का आशीर्वाद, माननीय प्रधानमंत्री जी का मार्गदर्शन और कार्यकर्ताओं का परिश्रम से हम दुबारा प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी।”

उन्होंने आगे कहा की उत्तर प्रदेश को सरकार ने एक नई पहचान दिलाई है। सुरक्षा से बेहतर वातावरण, बिना भेदभाव केंद्र और राज्य की योजना की आम लोगों तक पहुँच, इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के माध्यम से उत्तर प्रदेश की अग्रणी भूमिका रही है। उसके साथ ही कोविड प्रबंधन, गांव, गरीब, किसान, महिला, बच्चे इन सभी के हक़ दिलाने के लिए कार्य हुए हैं और आगे होते रहेंगे। हर एक तबका सरकार के कार्यों से खुश है, इसलिए यह विश्वास है की भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगी।"

उन्होंने क़ानून व्यवस्था पर बात करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में भयभीत होने की जरुरत नहीं है, जो क़ानून का पालन करेगा उसको डरने की जरुरत नहीं है। जो क़ानून तोड़ेगा उसको क़ानून नहीं छोड़ेगा। यूपी के लोग अपने को सुरक्षित मानते हैं। हमारी सरकार माननीय मोदी जी के मन्त्र - सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास पर चलती है। योगी आदित्यनाथ ने एक्सप्रेस वे, मेडिकल कॉलेज, जेवर हवाई अड्डा, एवं अन्य डेवलपमेन्ट के विषय में भी बहुत सारी बातें बतायीं।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in