लखनऊ पूर्व के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने बुजुर्गों को बनाया वैलेन्टाइन, सेवा का किया वादा

लखनऊ पूर्व के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने बुजुर्गों को बनाया वैलेन्टाइन, सेवा का किया वादा

लखनऊ, फरवरी 15 (TNA) वैलेन्टाइन के मौके पर कांग्रेस पार्टी के टिकट पर लखनऊ पूर्व से चुनाव लड़ रहे मनोज तिवारी ने अनूठे तरीके से बुजुर्गों के लिए अपने प्रेम का इजहार किया। कांग्रेस प्रत्याशी मनोज ने अपने क्षेत्र के सीनियर सिटीजन्स के साथ मिल कर उन्हें गुलाब का फूल भेंट किया और अपना प्यार दर्शाया। तिवारी ने राजधानी लखनऊ में बुजुर्गों की देखभाल के लिए बने महानगर के आस्था होम में अपने समर्थकों के साथ पहुंच कर उनसे मुलाकात की और हालचाल लिया। इस मौके पर तिवारी ने बुजुर्गों को गुलाब का फूल और चाकलेट भेंट की और कहा कि हम मौके पर उनके काम आने का वादा किया।

लखनऊ विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि वैलेन्टाइन डे अपने प्रियजनों से प्यार का प्रदर्शन करने का दिन होता है और उन्हें इसके लिए हमेशा मार्गदर्शन करने वाले बजुर्गों को गुलाब का फूल देना सबसे अधिक उचित लगता है। उन्होंने कहा कि लखनऊ पूर्व विधानसभा क्षेत्र में बड़ी तादाद में वरिष्ठ नागरिक रहते हैं जिन्हें देखभाल की व उचित सुविधाओं की सबसे ज्यादा जरुरत है। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा जरुरत बुजुर्गों के साथ मिल बैठ कर बात करने और उनका हालचाल जानने की है।

तिवारी ने कहा कि सामान्य दिनों में भी वो अक्सर छुट्टियों में बुजुर्गों के पास आकर समय गुजारते हैं औऱ उनके सुख दुख के साझीदार बनते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने पर वो अपने क्षेत्र के बुजुर्गों के लिए स्वास्थ्य की सुविधाओं, अलग मनोरंजन का पार्क विकसित करने और उनकी सेवा शुश्रुषा का विशेष इंतजाम करेंगे। सभी त्योहारों को क्षेत्र के बुजुर्गों के साथ मिल कर मनाएंगे।

उन्होंने वैलेन्टाइन डे के मौके पर युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि सबसे ज्यादा प्यार की जरुरत हमारे वरिष्ठ नागरिकों को है और उनके साथ समय बिताना इस दिन के असली मकसद को पूरा करेगा। अपने व्यापक जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेसी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने आज छोटा चाँदगंज छपर तल्ला महानगर पुराना महानगर मंदिर मार्ग मुंशी पुलिया होर्नर कालेज महानगर घोसियाना निशातगंज की सातों विकाश नगर चर्च रोड शेखुपुरा का सघन दौरा कर अपने लिए वोट मंगा और महिलाओं को गुलाब का फूल देकर उनको सम्मानित किया और दीदी प्रियंका का संदेश पहुंचाया।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in