जेईई-नीट परीक्षा को स्थगित कराने की मांग पर सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे गिरफ्तार
Vernacular

जेईई-नीट परीक्षा को स्थगित कराने की मांग पर सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे गिरफ्तार

सत्ता के नशे में मदहोश मोदी सरकार का छात्रों को नीट-जेईई की परीक्षा में झोंकना साबित करता है कि सरकार को 25 लाख छात्रों के भविष्य से कोई सरोकार नहीं है

Team TNA

Team TNA

लखनऊ।। आम आदमी अप्रत्य ने शुक्रवार को आरोप लगाया की जेईई-नीट के 25 लाख छात्रों के प्रति भारत का शिक्षा मंत्रालय गैर-जिम्मेदाराना रवैय्या अपना रहा है। केंद्र शासित भारतीय जनता पार्टी को छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने से रोकने के लिए आम आदमी पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है।

इसी क्रम में परीक्षा को स्थगित कराने की मांग करते हुए, पार्टी के छात्र विंग- “छात्र युवा संघर्ष समिति” (सीवाईएसएस) ने अध्यक्ष वंशराज दुबे के नेतृत्व में 28 अगस्त को दोपहर 12 बजे लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर से भैंसाकुंड तक शिक्षा मंत्रालय की “अर्थी” निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया।

छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ को लेकर नाराज सीवाईएसएस, के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने नरेंद्र मोदी सरकार को आड़े हांथों लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने आज जेईई-नीट परीक्षा स्थगित कराने के लिए लगातार दूसरी बार विरोश प्रदर्शन किया है।

सत्ता के नशे में मदहोश मोदी सरकार का छात्रों को नीट-जेईई की परीक्षा में झोंकना साबित करता है कि सरकार को 25 लाख छात्रों के भविष्य से कोई सरोकार नहीं है।

विनय पटेल, अनिल कोरी, धरमवीर सिंह, लईक अहमद, अजय यादव, ऋषियंत कटियार, अनीत रावत, अभय सिंह, सौरभ वर्मा, अरुण,पंकज, समेत दो दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

वंशराज दुबे ने कहा कि छात्रों के समर्थन में जब आम आदमी पार्टी ने मृत हो चुके शिक्षा मंत्रालय की अर्थी निकाल के विरोध प्रदर्शन किया तो बीजेपी सरकार ने जनता की आवाज दबाने के लिए कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा “सरकार अभ्यर्थियों के करियर और उनकी जान से खिलवाड़ कर रही है, ऐसे में छात्रों के हित में आंदोलन कर रहे सीवाईएसएस के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जाना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारी मांग है कि सरकार जेईई-नीट परीक्षा को स्थगित करे।”

विनय पटेल, अनिल कोरी, धरमवीर सिंह, लईक अहमद, अजय यादव, ऋषियंत कटियार, अनीत रावत, अभय सिंह, सौरभ वर्मा, अरुण,पंकज, समेत दो दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।

The News Agency
www.thenewsagency.in