मैनपुरी में जमीन के लालच में युवक ने दादा, दादी को मारी गोली
Vernacular

मैनपुरी में जमीन के लालच में युवक ने दादा, दादी को मारी गोली

जिससे बुआ की मौके पर मौत हो गई।जबकि बृद्ध दंपति घायल हो गए

Mohit Dubey

Mohit Dubey

मैनपुरी || जनपद मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम नेकापुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया।जहाँ एक युवक ने जमीन के लालच में अपने दादा, दादी और बुआ को गोली मार दी जिससे बुआ की मौके पर मौत हो गई।जबकि बृद्ध दंपति घायल हो गए।जिन्हें आनन फानन में पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल इमरजेंसी भेजा जहाँ से गंभीर हालत देखते हुए बृद्ध दम्पति को जिला अस्पताल से मिनि पीजीआई सैफई रैफर कर दिया गया है।

एंकर-आज शाम को थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम नेकापुर में एक रवि नाम ने युवक ने जमीन के लालच में अपने दादा 70 वर्षीय सत्यराम,70 वर्षीय दादी सुरजा देवी और 25 वर्षीय बुआ सोनतारा उर्फ सोनी को तमंचे से गोली मार दी जिससे सोनतारा उर्फ सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही गांव में अफरा तफरी मच गई।

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई।पुलिस ने घायल बृद्ध दंपति सत्यराम और सूरजमुखी को आनन फानन में जिला अस्पताल भिजवाया जहाँ से गंभीर हालत देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल से मिनि पीजीआई सैफई रैफर कर दिया गया।

वृद्ध सत्यराम की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी रवि मौके से फरार हो गया।घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजय कुमार भी घटना स्थल पर पहुँच गए और घटना के बारे में जानकारी हासिल की।एसपी अजय कुमार ने बताया कि आरोपी रवि को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीम लगाई गई हैं।

The News Agency
www.thenewsagency.in