मैनपुरी में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर दिया विवादित बयान

मैनपुरी में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर दिया विवादित बयान

मैनपुरी || उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने मुफ्त बिजली देने के वादे पर ये बयान दिया है। मंत्री ने अमार्यदित भाषा का प्रयोग किया और अखिलेश की तुलना श्वान की लात से कर दी।कहा अभी बचपना उनमें कूट कूट कर भरा है। कैबिनेट मंत्री रविवार की रात में मैनपुरी पहुंचे थे और पत्रकारों से बात कर रहे थे।

सर्किट हाउस पहुंचने के बाद वैश्य समाज के लोगों ने मंत्री का जोरदार स्वागत किया। मंत्री ने समाज के लोगों से एकजुट होने की बात कही। आठ जनवरी को कानपुर में आगाज कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर शामिल होने को कहा, इसके बाद जाते समय पत्रकारों से बात की। अखिलेश के 300 यूनिट बिजली मुफ्त की बात को बचकाना बताया। कहा उनकी बात और श्वान की लात बराबर है।

मुस्लिम वोट के लिए जिन्ना को महापुरुष बता रहे हैं। कल ओसामा बिन लादेन की तुलना अपने पिता से करने लग जाएं। उसे राष्ट्र का महापुरुष बता दें। पूरी दुनिया कोरोना से कराह रही थी, तब वैक्सीन पर सवाल उठाया, उसे भाजपा की वैक्सीन बताया था। आदरणीय मुलायम सिंह को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस भ्रम को वैक्सीन लगवाकर दूर किया।

फिर थूक कर चाटने वाली कहावत सही साबित हुई। उनकी किसी बात का जनता भरोसा करने वाली नहीं है। सब फ्री की बात कह तो रहे हैं, मगर लाएंगे कहां से, कैसे एक हजार की सड़क दो हजार में बेच कर एक हजार तिजोरी में भर लीं। जनता को भाजपा पर विश्वास है। 2022 भी जीतेगी भाजपा। वैश्य समाज को साधने के सवाल पर कहा कि समाज तो हमेशा से सधा है। इसके बाद मंत्री इटावा के लिए रवाना हो गए।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in