मैनपुरीं पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

मैनपुरीं पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

मैनपुरी।। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही हर पार्टी ने वोटरों को लुभाने का प्रयास शुरू कर दिया है ।इसी कड़ी में आज यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मैनपुरी पहुंचे । मैनपुरी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव का बयान कहा की 2017 में भाजपा जिन 81 सीटों पर हारी थी उन सभी सीटों पर मैं खुद पहुंच रहा हूँ। जिससे की वहाँ सभी सीटों पर जीत मिल सके।

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास ।हर वर्ग के उत्थान की और साथ मिलकर चलना है। मथुरा में मंदिर निर्माण पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर किये सवाल पर बचते दिखे प्रदेश अध्यक्ष।

सपा अध्य्क्ष अखिलेश यादव को लेकर कहा कि जिस रास्ते पर अखिलेश यादव जा रहे हैं जिन्ना को उभार रहे हैं देश में फिर से दंगा राज करवाना चाहते हैं। पिछले साढ़े 4 सालों से हिंदू हो या मुस्लिम हो आपस में ना लड़ रहा है ना झगड़ा है दोनों ही गरीबी से लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी को न मुसलमान बनकर रहना चाहिए और न हिन्दू ।सबको राष्ट्रवादी बनकर रहना चाहिए।

उन्होंने कहा अखिलेश सरकार में कुछ ही वर्गों का विकास होता था हमारी सरकार में सभी वर्गों का विकास होता है। बिजली भी चुनिंदा जिलों में मिलती थी हमारी सरकार में पूरे प्रदेश को मिलती है ।

Related Stories

No stories found.