जेईई एवं नीट की प्रवेश परीक्षा निरस्त कराने को मैनपुरी में सपा युवजन सभा ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

जेईई एवं नीट की प्रवेश परीक्षा निरस्त कराने को मैनपुरी में सपा युवजन सभा ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

मैनपुरी।। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष डीपी यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुँच कर राज्यपाल के नाम डीएम को ज्ञापन भेजा।सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने कहा कि कोरोना काल में वैश्विक महामारी के चलते शनिवार और रविवार की बंदी है ऐसे में सरकार नीट एवं जेईई की प्रवेश परीक्षा करा कर लाखों छात्र छात्राओं के जीवन से खिलवाड़ करना चाहती है।

प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल होने के नाते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी अपना विरोध दर्ज कराया था। उसी को लेकर गुरुवार को राजभवन जाकर ज्ञापन देने जा रहे समाजवादी के नेताओं के साथ पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया जिससे सैकड़ों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटे आई।

समाजवादी पार्टी सरकार इस कृत्य की घोर निंदा करती है।साथ हो सरकार से प्रवेश परीक्षा न कराने की अपील करती है।प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल होने के नाते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी अपना विरोध दर्ज कराया था।

उसी को लेकर गुरुवार को राजभवन जाकर ज्ञापन देने जा रहे समाजवादी के नेताओं के साथ पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया जिससे सैकड़ों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटे आई।समाजवादी पार्टी सरकार इस कृत्य की घोर निंदा करती है।साथ हो सरकार से प्रवेश परीक्षा न कराने की अपील करती है।

-- मनीष मिश्रा

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in