इटावा में पूर्व प्रधान के घर से चोरों ने लाखों का माल उड़ाया, अज्ञात के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज

इटावा में पूर्व प्रधान के घर से चोरों ने लाखों का माल उड़ाया, अज्ञात के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज

इटावा, फ़रवरी 24 (TNA) बुधवार को बीती रात्रि तहसील क्षेत्र के थाना बैदपुरा के गांव बोराइन में पूर्व प्रधान के यहां बदमाशों ने धावा बोलकर लाखों रुपए कीमत का माल उड़ा दिया और फरार हो गये। थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

सुबह मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। घंटे भर तक 112 पुलिस मौके पर नहीं गई बाद में बैदपुरा थाने से मौके पर फोर्स आया और उसके बाद जांच पड़ताल की गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने जांच की बात कहकर मामले को लटका दिया है। फिलहाल मुकद्दमा दर्ज नहीं किया गया है।

जानकारी के अनुसार पूर्व प्रधान राजाराम शाक्य पुत्र रघुनाथ सिंह बैदपुरा थाने में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अपने घर पर पत्नी व बेटी के साथ घर के बाहर बने बरामदे में सो रहा था। इसी बीच पड़ोसी की छत से चढ़कर अज्ञात चोरों ने कमरे का कुंदा काटकर बक्सों के ताले काट लिए और बक्से में रखे 50 हजार रुपए नगद व सोने की चेन कानों के कुंडल अंगूठी सहित लगभग दो लाख रुपए का सामान व कुछ कपड़े चोरी कर ले गए।

पूर्व प्रधान ने बताया कि वह हर रोज की तरह नित्य क्रिया करके अंदर गया तो देखा घर का सामान बिखरा पड़ा था। उसने तुरंत ही 112 नंबर पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची बाद में थाने से फोर्स पहुंचा जांच पड़ताल की गई तो घर से करीब 100 मीटर दूरी पर चोरों द्वारा ले गए बैग व एक टिफिन खेत में पड़ा मिला। बताया गया है उक्त गांव के श्याम बाबू के यहां पर भी चोरों ने पहले भी चोरी करने का प्रयास किया था लेकिन वहां पर असफल हो गए।

इस मामले में जब बैदपुरा थाना प्रभारी राजीव कुमार यादव का कहना है। घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर भेजी थी। मुक़दमा दर्ज किया गया है चोरों की तलाश जारी है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in