मैनपुरी के किशनी में भाजपा नेताओं से एसएसआई ने थाने में की अभद्रता, हंगामा

मैनपुरी के किशनी में भाजपा नेताओं से एसएसआई ने थाने में की अभद्रता, हंगामा

किशनी, दिसम्बर ४ (TNA) शनिवार को थाने में भाजपा नेता और एसएसआई में तनातनी हो गयी।मामले की जानकारी होने पर एक सैकड़ा भाजपाई थाने पहुंच गए।एसपी ने एसएसआई के विरुद्ध जांच के आदेश कर लाइन हाजिर कर दिया है। शनिवार को कुसमरा नगर निवासी एंव क्रय विक्रय समिति बेवर के अध्यक्ष आलोक अग्निहोत्री अपनी शस्त्र लाइसेंस फाइल के कार्य से थाने गए थे।आरोप है कि थाने में मौजूद एसएसआई संजीव कुमार दुबे ने उनसे भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री रमाशंकर तिवारी के बारे में भद्दी गालियां दीं।

जिससे दोनों पक्षों में हाथापाई की नौबत आ गई थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया।आलोक अग्निहोत्री ने इसकी जानकारी रमाशंकर तिवारी को दी तो वह भी थाने आ गए।थाने में एसएसआई संजीव दुबे और भाजपा नेता रमाशंकर तिवारी में जमकर गर्मागर्मी हो गयी।उत्तेजना में आकर एसएसआई ने अपनी वर्दी को फाड़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिसकर्मी उन्हें समझाकर आवास तक छोड़ आये।मामले की जानकारी होने पर एक सैकड़ा भाजपाई थाने पहुंच गए।

एक घण्टे बाद सभी भाजपा नेता ब्रज क्षेत्र कार्यसमिति के सदस्य अनुराग पांडे के साथ तहसील दिवस में मौजूद डीएम,एसपी से मिलने पहुंच गए।डीएम के बैठक में मौजूद होने के कारण एसपी अशोक कुमार ने उनसे मामले की जानकारी ली।एसपी ने एसएसआई की गलती को मानते हुए प्रथम दृष्टया लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दे दिए।

एसपी अशोक कुमार ने बताया कि जांच के बाद कड़ी विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशुतोष मिश्रा, जिला महामंत्री प्रदीप तिवारी, जिला मंत्री ओमजी दुबे,ब् लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विशाल बाल्मीकि, कुसमरा मण्डल अध्यक्ष विनोद चतुर्वेदी, नीरज पांडे, शिवानू चौहान, राजा दुबे, आदित्य दीक्षित, कृष्णा चौहान, बॉबी भदौरिया, अनुराग चौहान, ओमी अग्निहोत्री, अनुराग चौहान,अमित गोस्वामी, अनुज तिवारी, गौरव पांडे सहित एक सैकड़ा भाजपाई मौजूद रहे।

— अमित चक

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in