कानपुर के दर्शनपुरवा में युवक की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

कानपुर के दर्शनपुरवा में युवक की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

कानपुर, नवम्बर १० (TNA) फजलगंज थाना क्षेत्र के दर्शनपुरवा में सोमवार देर रात हुई हत्या में पुलिस ने तीनों नामजद आरोपी को 24 घन्टे के भीतर ही दबोच लिया।डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने घटना के खुलासे के लिए 6 विशेष टीम गठित की थी।पकड़े गए आरोपी से देर रात तक पुलिस की पूछताछ जारी थी।

घटनाक्रम के मुताबिक थाना फजलगंज के दर्शन पुरवा में मन्नू लाल केदारनाथ का हाता निवासी पवन गुप्ता पालतू जानवरों को खरीदने का काम करता था। सोमवार रातकरीब 10:00 बजे हिमाचल टॉकीज के पीछे सब्जी मंडी वाली गली में उसका इलाके के रहने वाले कुछ लोगों से विवाद हो गया।जिसमें उसकी गोलीमार कर हत्या कर दी गई।परिजनों ने घटना में बिल्लू, करण व बेटू शुक्ला पर हत्या का आरोप लगया था।

पकड़े गए आरोपी की पहचान बिल्लू उर्फ सुशांत, बेटू शुक्ला, आलू उर्फ करन कश्यप निवासी फजलगंज के रूप में हुई। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि क्षेत्र में वर्चस्व की जंग और नशेबाजी के चक्कर में हत्या की गई थी।दोनों पक्षो में काफी दिनों से रंजिस चल रही थी।

दोनों पक्ष एक दूसरे को सोशल साइट पर पोस्ट करके गाली गलौज करते थे। तीनों को फजलगंज फायर स्टेशन के पास से तब पकड़े गए जब वह शहर छोड़कर भागने के प्रयास में थे।उनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हुआ है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in