समाचार कवरेज को गए पत्रकार पर बेवर में हुआ हमला

समाचार कवरेज को गए पत्रकार पर बेवर में हुआ हमला

बेवर || मंगलवार सुबह थाना क्षेत्र के नवीगंज टोल प्लाजा पर कवरेज के लिए गए पत्रकार पर आरोपियों ने हमला कर दिया। घायल मीडियाकर्मी ने मेडिकल करा घटना की तहरीर थाने पर दी है। पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है। हमला करने वाले छह आरोपियों की पहचान की जा चुकी है जिनके खिलाफ मीडियाकर्मी ने मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है।

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित सोनू तिवारी पुत्र नरेश चंद्र तिवारी निवासी मोहल्ला कुचलिया ने बताया कि मंगलवार को नवीगंज के पास तरावा देव के निकट बने नेशनल हाईवे के टोल प्लाजा का शुभारंभ होना था जिसकी सूचना उन्हें दी गई थी जिसकी कवरेज के लिए वे गए थे।

टोल प्लाजा की लाइन नंबर 10 पर अपने वाहन से निकल रहे अंकित यादव की टोल प्लाजा गर्मी से बहस चल रही थी जिसकी वह कवरेज करने लगे इसी दौरान अंकित यादव ने अभद्र गालियां देते हुए कवरेज करने से मना किया तो उन्होंने अपने काम करने की बात कही जिसपर आरोपी ने मारपीट कर दी। किसी तरह भागकर सोनू ने अपनी जान बचाई।

इसी के दौरान वापस आते समय एक दर्जन से अधिक लोगों ने सोनू के ऊपर हमला कर दिया जिसमें लाठी-डंडे से उनके साथ मारपीट की गई। उनकी जेब में पड़े 1300 रुपए भी निकाल लिए। सूचना मिलने पर एक घंटे बाद पहुंचे चौकी प्रभारी नवीगंज ने सीसीटीवी फुटेज द्वारा छह लोगों की पहचान की है।

सोनू ने बताया कि बालिस्टर पुत्र रामचंद्र तथा बबलू पुत्र रामचंद्र निवासी मनिकापुर के हाथों में तमंचा था जो मौजूद ग्रामीणों से मार डालने की बात कह रहा था। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करा तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in