महापर्व छठ पर प्रयागराज के अरैल घाट पहुंचें कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’

महापर्व छठ पर प्रयागराज के अरैल घाट पहुंचें कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’

प्रयागराज, नवम्बर 20 (TNA) लोक आस्था के महापर्व छठ के पावन अवसर पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी' आज प्रयागराज के अरैल घाट पर पहुंचें, जहां उन्होंने छठ मैया का आशीर्वाद लिया, साथ ही घाट पर साधु, संत एवं श्रद्धालुओं से भेंट कर उनका हाल-चाल जाना. ‘नंदी' सबसे पहले प्रयागराज के अरैल घाट पर पहुंचें, जहां उन्होंने श्रद्धालुओं से भेंट कर उनका हाल-चाल जाना। तत्पश्चात मंत्री ने विधि विधान से छठी मइया की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया।

इसके बाद मंत्री घाट पर पहुंचे जहां उन्होंने छठ माता की पूजा करने वाली माताओं-बहनों से भेंट कर उनका हाल जाना और प्रदेशवासियों को छठ पूजा की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छठ मैया सभी के मनोरथ पूर्ण करें। माता रानी से प्रार्थना करते हैं कि सभी भक्तों पर मैया का आशीर्वाद सदा बना रहे।

घाट पर पूजा कर रही एक महिला प्रमिला ने कहा कि हम सभी का सौभाग्य है कि माननीय मंत्री जी हम सभी के बीच में आए और उन्होंने हम सभी लोगों के साथ मिलकर छठ मैया की पूजा की, ऐसे मंत्री हम लोगों के बीच में हैं यह हम सभी का परम सौभाग्य है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने वोटर चेतना अभियान एवं बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम के अंतर्गत प्रयागराज के बूथ अध्यक्षों के घर जाकर मुलाकात की और आगामी लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत पार्टी के आधार को सशक्त करने हेतु गहन विचार विमश्र भी किया।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in