मैनपुरी में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बेटी को परीक्षा दिलाने जा रहे पिता की मौत

मैनपुरी में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बेटी को परीक्षा दिलाने जा रहे पिता की मौत

मैनपुरी, मार्च 28 (TNA) कुरावली मार्ग पर सोमवार की सुबह बाइक सवार पिता-पुत्री को किसी वाहन ने टक्कर मार दी।हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्री घायल है। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया गया। पिता बेटी को हाईस्कूल की परीक्षा दिलाने ले जा रहा था।

कोतवाली क्षेत्र के बालाजीपुरम निवासी 40 वर्षीय चंदन शुक्ला उर्फ रामकिशोर की पुत्री कंचन यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा दे रही है। उसका सेंटर भक्त वत्सल इंटर कॉलेज बिछवां में पड़ा है। सोमवार की सुबह चंदन पुत्री को बाइक पर बैठाकर परीक्षा दिलाने के लिए ले जा रहे थे। बाइक जब मैनपुरी कुरावली मार्ग पर गांव अंजनी के पास पहुंची तभी मार्ग से गुजर रहे किसी वाहन ने टक्कर मार दी।

हादसे में पिता-पुत्री घायल हो गए।हादसे के बाद घटनास्थल पर एकत्रित लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस लोगों के सहयोग से दोनों को जिला अस्पताल लाई। यहां चिकित्सकों ने चंदन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, कंचन को सैफई रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर कोतवाली अनिल कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Stories

No stories found.