वरिष्ठ टीवी एंकर श्वेता सिंह ने प्रयागराज प्रेस क्लब के पत्रकारों को दिए पत्रकारिता के टिप्स

वरिष्ठ टीवी एंकर श्वेता सिंह ने प्रयागराज प्रेस क्लब के पत्रकारों को दिए पत्रकारिता के टिप्स

प्रयागराज, अप्रैल 5 (TNA) बदलते दौर में लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ पत्रकारिता के सामने भी नई-नई चुनौतियां सामने आ रही हैं। बात नई तकनीकी की हो या फिर प्रासंगिक कंटेंट की मीडिया को इनका समाधान भी निरंतर तलाश करने की जरूरत है। प्रयागराज प्रेस क्लब आगे बढ़कर अपने इस दायित्व को पूरा करने का प्रयास कर रहा है। इसी क्रम में देश के मशहूर चैनल आज तक न्यूज चैनल की स्टार सीनियर एंकर श्वेता सिंह ने सिविल लाइंस स्थित प्रयागराज प्रेस क्लब के कार्यालय में पत्रकारों को जर्नलिज्म के टिप्स दिए। सबसे पहले क्लब के अध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह और संयोजक आलोक सिंह ने फूलों का गुलदस्ता देकर श्वेता सिंह का स्वागत किया।

मानवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि विरले लोग ही सफलता के शीर्ष पर लंबे समय तक बने रह पाते है। टीवी पत्रकारिता व एंकरिंग में ऐसी ही विशिष्ट जर्नलिस्ट श्वेता सिंह जी हैं। श्वेता जी से सीखना अपने आप में पत्रकारिता के एक अध्याय को समझने जैसा है। श्वेता सिंह ने बताया कि उनका भी बचपन पुण्य भूमि प्रयागराज में बीता है। नैनी के बेथनी कॉन्वेंट में उन्होंने प्राथमिक शिक्षा हासिल की। उन्होंने यह भी कहा कि यहां की पत्रकारिता में जो धार है वह अन्यत्र देखने को नहीं मिलती।

कार्यक्रम के आखिर में क्लब के संयोजक आलोक सिंह ने श्वेता सिंह को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच क्लब में आने पर क्लब परिवार की तरफ से आभार जताया। प्रयागराज प्रेस क्लब की तरफ से सचिव शिवेंद्र विक्रम, संयुक्त सचिव अभिषेक पांडेय, प्रचार सचिव आनंद राज, वरिष्ठ पत्रकार दिनेश सिंह, वरिष्ठ पत्रकार अमरीश शुक्ल, वरिष्ठ पत्रकार दीपक गंभीर, वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार चौधरी, वरिष्ठ पत्रकार सुधीर शुक्ल, पत्रकार सौरभ मिश्रा और वीडियो जॉर्नलिस्ट बिजेंद्र कुमार भी मौजूद रहे।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in