सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने तैयार किया "सवर्ण जोड़ो ऐप” लोकार्पण कल लखनऊ में

सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने तैयार किया "सवर्ण जोड़ो ऐप” लोकार्पण कल लखनऊ में

लखनऊ, अक्टूबर 19 (TNA) सवर्ण आज कई तरह की समस्याओं से परेशान है, सवर्ण समाज की उन सभी समस्याओ के स्थाई निराकरण के लिए "सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन" बड़ी तैयारी के साथ एक अहम कदम उठाने जा रहा है। सवर्ण हितो की रक्षा और सुरक्षा के क्रम में एक अतिआवश्यक ऐप "सवर्ण जोड़ो ऐप” का लोकार्पण 20 अक्टूबर को यूं0 पी0 प्रेस क्लब में किया जायेगा।

ये महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के संस्थापक, गजेन्द्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि शिक्षा, आर्थिक सम्पन्नता के साथ राजनीतिक भागीदारी से ही सवर्ण समाज में व्याप्त समस्याओं का समाधान सम्भव हो सकता है। सवर्ण हितो में इस सभी योजनाओं को साकार रूप देने में फ़ाउंडेशन की राष्ट्रीय कमेटी का दिनरात एकजुट होकर कार्य करने से यह सभी कार्य सम्भव हो पा रहा है।

गजेन्द्रमणि त्रिपाठी ने बताया कि यूपी की राजधानी लखनऊ में आयोजित "सवर्ण जोड़ो ऐप" का लोकार्पण, वरिष्ठ आईएएस अधिकारी, कैप्टन एस0 के0 द्वेवेदी (सेवानिवृत्त) एवं सवर्ण आर्मी चीफ, सर्वेश पाण्डेय के द्वारा किया जायेगा। सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन द्वारा इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए "सवर्ण एजुकेशन ऐप" का लोकार्पण 11 नवंबर, 2022 को सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के स्थापना दिवस के दिन दिल्ली में किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि बहुत जल्दी ही सवर्णों को देश के साथ, दुनिया के अन्य देशों में भी बेहतर रोजगार सम्बन्धित जानकारी, रोजगार से जुड़ी समस्या और उसके बेहतर समाधान के लिए एक महत्वपूर्ण ऐप "सवर्ण रोज़गार ऐप" का लोकार्पण, अमेरिका में इंडिया- यू0एस0ए0 चैंबर ऑफ कॉमर्स (India USA Chamber Of Commerce) के माध्यम से किया जायेगा।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in