सर्विलांस व सीसीटीवी की मदद से मैनपुरी पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लुटेरे

सर्विलांस व सीसीटीवी की मदद से मैनपुरी पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लुटेरे

मैनपुरी, मार्च 23 (TNA) लूट की घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में जुटे तीन शातिर लुटेरों को मैनपुरी पुलिस ने घेराबंदी कर बुधवार को धर दबोचा। पकड़े गए शातिर लुटेरे पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे। पकड़े गये लुटेरे के पास से पुलिस ने नकदी, तमंचे, मोबाइल फोन, व भी बाइक बरामद की है। पकड़े गए शातिर लुटेरों का लंबा आपराधिक इतिहास भी है।

ऑपरेशन शिकंजा के तहत चलाये जा रहे अभियान के चलते मैनपुरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चित्रगुप्त डिग्री कॉलेज के निकट आशीष गिहार व विकास गिहार, साजन गिहार को नवीन मंडी के सामने घेराबंदी कर धर दबोचा। तीनों बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास है।

उनके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। अकेले विकास गिहार के खिलाफ थाना करहल और कोतवाली मैनपुरी में 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं। तलाशी में उनके कब्जे से लूटी गई नकदी में से साढ़े छह हजार रुपये, मोबाइल, तमंचे बरामद हुए। तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

बदमाशों का पता लगाने के लिए सीओ सिटी अमर बहादुर सिंह व कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी का सहारा लिया था। इसके लिए शहर में करहल चौराहे से लेकर करहल की ओर जाने वाले सभी सीसीटीवी खंगाले गए थे। इसी आधार पर बदमाशों की पहचान हुई थी। सर्विलांस के जरिए भी बदमाशों के सुराग मिले थे। पीड़ित इंवर्टर व्यवसायी ने भी कोतवाली पहुंच कर पकड़े गए बदमाशों की पहचान की है।

Related Stories

No stories found.