गोविंदा के भांजे विनय आनंद फिर से नज़र आएंगे बॉलीवुड में, फ़िल्म 'मकान' से होगी वापसी

गोविंदा के भांजे विनय आनंद फिर से नज़र आएंगे बॉलीवुड में, फ़िल्म 'मकान' से होगी वापसी

आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, सौतेला, लो मैं आ गया, दिल ने फिर याद किया जैसी सफल फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता विनय आनंद एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। गोविंद के भांजे विनय आनंद निर्देशक सुमित नवल की फ़िल्म 'मकान' से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। यह एक हॉरर थ्रिलर है। इस फ़िल्म में विनय आनंद के अपोजिट फीमेल लीड में शेरशाह फेम अभिनेत्री मनमीत कौर होंगी। रांची की रहने वाली चर्चित मॉडल मनमीत शेरशाह में कियारा आडवाणी की दोस्त की भूमिका में नज़र आ चुकी हैं, जिसमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। वहीं, विनय आनंद बॉलीवुड के अलावा 50 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

विनय की फ़िल्म मकान फ्लोर पर है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी और कहा कि बॉलीवुड में वापसी मेरे लिए अहम है। मैं कई भोजपुरी फिल्में कर चुका हूं, लेकिन क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों से हिंदी में आना चुनौतीपूर्ण होता है। बहुत ही सोच-समझकर मकान की स्क्रिप्ट मैंने चुनी है। मैं इतने साल बहुत तपा हूं, बहुत काम किया है, वह अनुभव लेकर आया हूँ। अब साबित करने की मेरी बारी है। बालीवुड में नई जिंदगी शुरू करना चाहता हूं।' मकान फिल्म की शूटिंग शिमला और मशोब्रा में हुई है। 

विनय ने कहा कि इन दिनों मैं एक्शन और अच्छी स्क्रिप्ट पर फोकस कर रहा हूं। मेरे कमबैक के लिए 'मकान' में वह सब फ्लेवर और एलिमेंट मौजूद हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा नया अवतार पसंद आएगा और वे अपना प्यार और आशीर्वाद मुझे जरूर देंगे। फिल्म के डायरेक्टर सुमित नवल हैं, जबकि प्रोड्यूसर ज्योति आनंद ने किया है। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की जा रही है। फिल्म में विनय आनंद के अलावा मनमीत कौर, विराजिनी आनंद, गोविंद खत्री, रमन खत्री, मनोज दुबे,संदीप अहलावत व यतिन कार्येकर हैं। स्पेशल एपीयरेंस में ज्योति आनंद भी होंगी। फ़िल्म में म्यूजिक मोंटी शर्मा ने दिया है, जो इससे पहले सावरिया, ब्लैक और रामलीला जैसे फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं। एक्शन दिनेश यादव का है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in