अब सलीम मर्चेंट के साथ नज़र आएंगी भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह, फ़ोटो हो रहा वायरल

अब सलीम मर्चेंट के साथ नज़र आएंगी भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह, फ़ोटो हो रहा वायरल

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह अब बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कम्पोजर सलीम मर्चेंट के साथ नज़र आने वाली हैं। पानी पानी के भोजपुरी वर्जन के बाद अक्षरा सिंह की ओर बॉलीवुड का झुकाव साफ नजर आ रहा है। सलीम मर्चेंट के साथ अक्षरा की मुलाकात ने इस बात का इशारा कर दिया है कि दोनों एक धमाकेदार प्रोजेक्ट्स के साथ आने वाले हैं। तभी दोनों के मुलाकाती तस्वीर अब वायरल भी हो रही है।

वैसे अक्षरा ने ये तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। अक्षरा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि अगर मुझे इस मुलाकात का वर्णन सलीम मर्चेंट सर के साथ शब्दों में करना होता तो मैं शुक्रनल्लाह कहूंगी। बहुत जल्द आपके साथ रिकॉर्ड करने की उम्मीद है ... तो दोस्तों इस स्पेस पर नज़र रखें, कुछ रोमांचक होने वाला है। अक्षरा ने इसके लिए ग्रेटफुल फीलिंग्स का इजहार भी किया।

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की अक्षरा अकेली ऐसी कलाकार हैं, जो अब भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड में भी काम कर रही हैं। बादशाह जैसे कलाकार के साथ काम करने के बाद टिप्स और टी-सीरिज के साथ प्रोजेक्ट्स इस बात को दर्शाता है कि अक्षरा सिंह के मुकाबले में भी यहां कोई नहीं है। ऐसे में अब सलीम मर्चेंट के साथ उनका कोलेब्रेशन एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in