राज ठाकरे के पालतू कुत्ते ‘जेम्स’ की मौत,भावुक होते हुए दी अंतिम विदाई

राज ठाकरे के पालतू कुत्ते ‘जेम्स’ की मौत,भावुक होते हुए दी अंतिम विदाई

राज ठाकरे को कुत्तों से काफी प्रेम है. सोशल मीडिया और खबरों में भी कई बार राज ठाकरे कुत्तों के प्रति प्रेम को लेकर छाए रहते हैं. खासकर, जेम्स के साथ उनकी तस्वीरें कई बार सामने आ चुकी है।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे का ‘लाडला’ कुत्ता ‘जेम्स’ की मौत हो गई है. इस घटना ने राज ठाकरे को काफी दुखी कर दिया है. राज ठाकरे जब ‘जेम्स’ को अंतिम विदाई दे रहे थे तो वह काफी भावुक नजर आए. उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ठाकरे के साथ-साथ पार्टी के लोग और परिवार के सदस्य भी मौजूद थे.

दरअसल, राज ठाकरे को कुत्तों से काफी प्रेम है. सोशल मीडिया और खबरों में भी कई बार राज ठाकरे कुत्तों के प्रति प्रेम को लेकर छाए रहते हैं. खासकर, जेम्स के साथ उनकी तस्वीरें कई बार सामने आ चुकी है. बताया जा रहा है कि ‘जेम्स’ पिछले कई सालों से राज ठाकरे के साथ था. लेकिन, सोमवार दोपहर तकरीबन 12 बजे उसकी मौत हो गई. ‘जेम्स’ के निधन से राज ठाकरे को गहरा झटका लगा. तभी तो काफी सम्मान के साथ उन्होंने उसकी अंतिम विदाई दी।

राज ठाकरे और 'जेम्स' की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन फोटोज से राज ठाकरे का अपने प्रिय कुत्ते जेम्स के प्रति प्रेम अक्सर देखा जा सकता था। इसलिए जब जेम्स की मौत हुई तो राज ठाकरे अपने प्रिय के जाने से उदास हो गए। राज ठाकरे के कुल तीन कुत्ते थे जिनमें, बॉन्ड और शॉन की पहले ही मौत हो चुकी है और अब जेम्स भी इस दुनिया में नहीं रहा है।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in