मैंनपुरी में दबंगों का टूटा दलित पर कहर, जमकर की तालिबानी पिटाई

मैंनपुरी में दबंगों का टूटा दलित पर कहर, जमकर की तालिबानी पिटाई

मैनपुरी, मार्च 24 (TNA) उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी से ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो मानवता और इंसानियत को तारतार कर दवंगो की बेख़ौफ़ क्रूरता को जाहिर कर दलित पर हुए जुल्मों सितम की कहानी बयां कर रहा है। आप देख सकते किस तरह एक युवक की दवंग लातघूसो से जमकर पिटाई कर रहे है। युवक ने पुलिस को तहरीर देकर दवंगो पर कार्रवाई की माग की है।

मामले के अनुसार वायरल वीडियो किशनी थाना क्षेत्र के तरिहा रामनगर गांव का बताया जा रहा है। जहां निवासी शैलेंद्र कुमार पुत्र नंद लाल कठेरिया ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 23 मार्च को सुबह 9 बजे मनरेगा में मजदूरी करने के लिए जा रहा था। तभी ग्राम नगरिया कुशलपुर के पास 8 दिन पूर्व उसके भाई की मोपेड से रास्ते में पड़ी खेत भरने बाली प्लास्टिक की लेजम का पाइप फट गया था।

इसी बात से दवंग उससे रंजिश मान रहे थे। उसी बात को लेकर आज दवंग कप्तान सिंह चौहान मोहित चौहान ,कन्हैया सिंह चौहान ,सुधीर दिक्षित आदि लोगों ने मिलकर जाति सूचक भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जमीन पर उठा उठाकर पटका ओर उसे लात घुसों से जमकर पिटाई की, जिससे उसके शरीर में अंदरूनी चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Related Stories

No stories found.