अपराधी की कोई जाति नही और पुलिस का कोई धर्म नहीं होता है: आईजी नवीन अरोड़ा

अपराधी की कोई जाति नही और पुलिस का कोई धर्म नहीं होता है: आईजी नवीन अरोड़ा

मैनपुरी ।। मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर मैनपुरी पहुंचे आईजी आगरा नवीन अरोड़ा ने पुलिस लाइन का निरीक्षण करते हुए सलामी लेकर कैफिटेरिया जी मालिका उद्घाटन भी किया तदोपरांत पुलिस लाइन में ही वृक्षारोपण पर समस्त कर्मचारी व अधिकारी गणों को दिशा निर्देश दिए। तदोपरांत पुलिस लाइन के बहुद्देश्यीय हॉल में अधिकारी कर्मचारियों के साथ बैठक की तदोपरांत मीडिया बंधुओं से वार्ता करते हुए बताया कि आज जनपद के दो क्षेत्रो की समीक्षा बैठक की गई जिसमें करहल और कुरावली सम्मिलित था ।

समीक्षा बैठक में निकल कर आया कि अभी और सुधार की आवश्यकता है साथ ही क्राइम कंट्रोल पर आईजी नवीन अरोड़ा ने बोला कि गैंगस्टर के आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा जल्द ही उनकी प्रॉपर्टी आ अटैच कर कुर्क करने की कार्यवाही संपादित की जाएगी एक लाख के इनामी या गुड्डू चौहान पर बोले बहुत जल्द पुलिस को उपरोक्त को गिरफ्तारी विस्तार करने में सफलता मिलेगी।

साथ ही सब बातों की मूल बात कहते हुए बोले कि अपराधी की कोई जाति और धर्म नहीं होता ठीक उसी प्रकार से पुलिस का भी कोई धर्म नहीं होता पुलिस का धर्म केवल भारत का संविधान है संविधान के अनुरूप ही पुलिस कार्य करती है और करती रहेगी अपराधियों को पुलिस का खौफ होना चाहिए और अपराध करने से पहले उनके दिमाग में यह यह सवाल बार-बार उठना चाहिए।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in