कोरोना की वापसी, मैनपुरी के सैनिक स्कूल में फोकस जांच के दौरान निकले पांच बच्चे पॉजिटिव

कोरोना की वापसी, मैनपुरी के सैनिक स्कूल में फोकस जांच के दौरान निकले पांच बच्चे पॉजिटिव

90 बच्चों की जांच कराई गई, 85 की रिपोर्ट निगेटिव आई

मैनपुरी, दिसम्बर ३ (TNA) मैनपुरी में कोरोना ने फिर से दस्तक दे दी है। प्रशासन द्वारा 90 बच्चों की जांच कराई गई जिसमें 85 की रिपोर्ट निगेटिव आई लेकिन पाँच बच्चे पॉज़िटिव पाए गए और इससे इससे हड़कंप मच गया। जांच टीम की रिपोर्ट पर सीएमओ ने एक और जांच टीम स्कूल में भेजी और सभी 90 बच्चों की एंटीजिन जांच कराई। इनमें से 85 बच्चे निगेटिव पाए गए। पॉजिटिव निकले पांचों बच्चों को स्कूल में ही बनाए गए क्वारंटाइन कक्ष में रखा गया है। इनके परिजनों को भी खबर दी गई है।

शासन के निर्देश पर जनपद में कोरोना की जांच के लिए फोकस अभियान चल रहा है। इसी के तहत स्वास्थ्य विभाग की एक टीम शुक्रवार को आगरा रोड स्थित सैनिक स्कूल में कोरोना की जांच करने गई थी। एंटीजिन जांच में स्कूल के पांच बच्चे कोरोना पॉजिटिव निकले तो हड़कंप मच गया। इन पॉजिटिव बच्चों में तीन आगरा जनपद, एक मैनपुरी के औंछा क्षेत्र तथा एक चंदौली जनपद का निवासी हैं।

आनन-फानन में दूसरी टीम बुलाई गई और सभी बच्चों की जांच कराई गई। लेकिन शेष बच्चे निगेटिव निकले। स्कूल के स्टाफ तथा अन्य कर्मचारियों की कोरोना जांच भी कराई जा रही है। जनपद में लंबे समय बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग में नए मरीजों को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।

Related Stories

No stories found.