तिरंगा संकल्प यात्रा को मिले जनसमर्थन से बौखलाई योगी सरकार, पर हम डरने वाले नहीं: आप प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह

तिरंगा संकल्प यात्रा को मिले जनसमर्थन से बौखलाई योगी सरकार, पर हम डरने वाले नहीं: आप प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह

लखनऊ, अगस्त ३० (TNA) आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पार्टी के यूपी प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज कराने को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। प्रदेश अध्यक्ष ने इस करवाई को आम आदमी पार्टी की तिरंगा संकल्प यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से उपजी भाजपा की बौखलाहट का परिणाम बताया।

उन्होंने दो टूक कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जान लें, मुकदमों से हम डरने वाले नहीं। आप हम पर चाहे जितने मुकदमे दर्ज करा लीजिए, पर यह यात्रा थमने वाली नहीं। प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों तक हम प्रचार और अत्याचार के सहारे चल रही इस नाकारा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर जाएंगे।

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने योगी सरकार की इस कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि आजाद भारत में तिरंगा यात्रा निकाले पर केस दर्ज कराना, यह तो अंग्रेजी शासन जैसी बात हो गई। सरकार की इस तानाशाही का जनता 2022 विधानसभा चुनाव में जवाब देगी। तिरंगा संकल्प यात्रा की शुरुआत में ही दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज करा कर योगी सरकार ने जता दिया है कि वह आप को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबरा गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जान लें, मुकदमों से हम डरने वाले नहीं। आप हम पर चाहे जितने मुकदमे दर्ज करा लीजिए, पर यह यात्रा थमने वाली नहीं।

इसीलिए वह येन केन प्रकारेण इस यात्रा को रोकना चाहती है, पर उन्हें शायद यह नहीं मालूम कि आम आदमी पार्टी संघर्षों से निकली पार्टी है। इस तिरंगे की छाया में सच्चाई के लिए लड़ते हुए ही पार्टी का जन्म हुआ है। हम मुकद्दमों से नहीं डरते। आम आदमी पार्टी का हर एक सिपाही इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हर संघर्ष को तैयार है। हम पूरे जोश के साथ प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों में तिरंगा संकल्प यात्रा को लेकर जाएंगे और तिरंगे की आन बान शान को बढ़ाने के लिए जनता का समर्थन मांगेंगे।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in