उत्तर प्रदेश में बेटियां खौफ ज़दा, अभिभावक भी दहशत में : 'आप' की महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव

उत्तर प्रदेश में बेटियां खौफ ज़दा, अभिभावक भी दहशत में : 'आप' की महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव

शाहजहांपुर में दो बच्चियों और छात्रा के साथ हुई हैवानियत पर 'आप' की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष ने योगी सरकार पर बोला हमला

लखनऊ, फ़रवरी २४ (TNA) शाहजहांपुर में 5 और 7 साल की बच्चियों को अगवा करके उनके साथ हैवानियत की गई। छोटी बच्ची को मौके पर ही मार डाला गया, बड़ी मरणासन्न है। उधर, एक दिन पहले छात्रा को जिंदा जलाने की वीभत्स घटना हुई।

बेटियों के साथ इस तरह के दिल दहला देने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके कारण आज पूरे प्रदेश की बेटियां खौफ में हैं। अभिभावक भी दहशत में हैं। आम आदमी पार्टी की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने बुधवार को ये बातें प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहीं।

घुमंतू परिवार की बच्चियों के साथ हुई लोमहर्षक घटना की निंदा करते हुए नीलम यादव ने कहा कि आदित्यनाथ सरकार कर प्रदेश की महिला और बेटियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाने में फेल हो चुकी है।

मिशन शक्ति अभियान और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ जैसे नारों के सहारे सरकार अपनी नाकामी छिपाने का प्रयास कर रही है। इसके विज्ञापनों पर भारी भरकम रुपये खर्च करके सरकार जनता को चिढ़ाने का कार्य कर रही है ।

उत्तर प्रदेश में हर रोज महिलाओं व बच्चियों के साथ खौफनाक अपराध हो रहे हैं। ये घटनाएं इसका ताजा उदाहरण हैं। बदायूं, हाथरस, कानपुर, उन्नाव से लेकर गोरखपुर तक बच्चियों के साथ जघन्य अपराध की घटनाएं सामने आई हैं। प्रदेश की राज्यपाल खुद महिला हैं। उन्हें इन घटनाओं का संज्ञान लेते हुए महिलाओं को सुरक्षा मुहैया कराने में नाकाम सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in