आप ने भाजपा विधायक का ऑडीओ किया जारी, कहा उनका आरोप कि यूपी में ठाकुर-राज हुआ साबित
Vernacular

आप ने भाजपा विधायक का ऑडीओ किया जारी, कहा उनका आरोप कि यूपी में ठाकुर-राज हुआ साबित

आम आदमी पार्टी ने एसटीएफ को "स्पेशल ठाकुर फोर्स" कहा तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बौखला गए, लेकिन अब बीजेपी विधायक खुल कर कह रहे हैं कि प्रदेश में ठाकुरों की सरकार चल रही है।

TNA Bureau

TNA Bureau

लखनऊ।। दिल्ली विधान सभा के मुख्य सचेतक और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता- दिलीप पांडेय ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार द्वारा फैलाए गए भ्रष्टाचार पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर के विधायक का ऑडियो सुनवाया जिसमें विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल अपने समाज की बेटी को न्याय दिलाने में बेबस दिखे।

दिलीप पांडेय ने कहा कि उत्तर प्रदेश की 94 प्रतिशत जनता भी योगी पर वही आरोप लगा रही है जिस बात का आम आदमी पार्टी ने विरोध किया था। उन्होंने कहा कि सरकार के सत्ता पक्ष का विधायक अगर किसी गरीब परिवार की बेटी को न्याय दिलाने में बेबस है तो यह बेहद शर्मनाक है।

भाजपा के साथ वैश्य समाज की हमेशा सहानुभूति रही है। ज़्यादातर यह वर्ग व्यापारिक गतिविधियों से जुड़ा रहता है। जबसे बीजेपी की सरकार बनी है तब से लगातार वैश्य वर्ग को परेशानियां हुई हैं। सरकार के नोट बंदी और जीएसटी लागू करने के निर्णय से सबसे ज्यादा नुकसान व्यापर का हुआ है। वर्ग विशेष के लोग इस शांतिप्रिय समाज की बेटियों से छेड़छाड़ कर हैं लेकिन उनकी फरियाद सुनने वाला कोई नहीं है।
वैभव महेश्वरी, प्रदेश प्रवक्ता

आम आदमी पार्टी ने एसटीएफ को "स्पेशल ठाकुर फोर्स" कहा तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बौखला गए, लेकिन अब बीजेपी विधायक खुल कर कह रहे हैं कि प्रदेश में ठाकुरों की सरकार चल रही है। दिलीप पांडेय ने कहा कि बीजेपी, प्रदेश में 24 करोड़ जनता द्वारा चुनी हुई सरकार नहीं बल्कि केवल ठाकुरों की सरकार बन कर रह गई है। सरकार का टिकना तब तक ही संभव है अगर सरकार जनता की अभिभावक बन कर काम करे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने कहा कि सरकार ठाकुरों के लिए बेशक काम करे लेकिन पुलिस की नज़र में अपराधी को एक ही नज़र से देखना चाहिए क्योंकि अपराधी की कोई जाति नहीं होती बल्कि वह सिर्फ एक अपराधी होता है।

वैभव महेश्वरी ने कहा कि एक गरीब बेबस बनिया की बेटी को न्याय दिलाने के नाम पर भाजपा विधायक के मुँह से प्रदेश की सच्चाई सामने आ ही गयी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी योगी से विनम्रता से कहना चाहती है कि ठाकुरों के लिए काम करने पर पार्टी को ऐतराज नहीं है, लेकिन सरकार को समाज के दूसरे वर्गों के साथ भी सहानुभूति रखनी चाहिए। इसके बाद ही बीजेपी पूरे प्रदेश की सरकार बनेगी, नहीं तो केवल वर्ग विशेष की आवाज़ बन कर रह जाएगी।

पार्टी के प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने कहा कि भाजपा के साथ वैश्य समाज की हमेशा सहानुभूति रही है। ज़्यादातर यह वर्ग व्यापारिक गतिविधियों से जुड़ा रहता है। जबसे बीजेपी की सरकार बनी है तब से लगातार वैश्य वर्ग को परेशानियां हुई हैं। सरकार के नोट बंदी और जीएसटी लागू करने के निर्णय से सबसे ज्यादा नुकसान व्यापर का हुआ है। वर्ग विशेष के लोग इस शांतिप्रिय समाज की बेटियों से छेड़छाड़ कर हैं लेकिन उनकी फरियाद सुनने वाला कोई नहीं है। वैभव महेश्वरी ने कहा कि यह भयावह स्थिति है।

आम आदमी पार्टी के द्वारा जब पिछले दिनों कई दिनों के प्रदेश के क्राइम पर नज़र डाली तो सामने आया कि एक वर्ग विशेष के द्वारा अन्य वर्ग पर ये घटनाएं हो रही हैं। पुलिस और प्रशासन भी इन आपराधिक घटनाओं में साथ देता पाया गया। प्रदेश में न 6 प्रतिशत वर्ग विशेष की जनता से सरकार नहीं बनी है न ही चल पाएगी।

The News Agency
www.thenewsagency.in