आप ने आयोजित किया महिला सम्मेलन, सरकार बनने पर बच्‍चों के ल‍िए प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए फ्री कोच‍िंग का आश्वासन

आप ने आयोजित किया महिला सम्मेलन, सरकार बनने पर बच्‍चों के ल‍िए प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए फ्री कोच‍िंग का आश्वासन

लखनऊ || आधी आबादी की पूरी आजादी के ल‍िए गांधी भवन में आम आदमी पार्टी की ओर से राजधानी लखनऊ में शन‍िवार को नई राजनीति का शंखनाद हुआ। महिला व‍िंग की प्रदेश अध्‍यक्ष नीलम यादव की अध्‍यक्षता में आयोज‍ित प्रादेश‍िक मह‍िला प्रकोष्‍ठ सम्‍मेलन में मुख्‍य अत‍िथ‍ि राज्‍यसभा सांसद एवं पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय स‍िंह ने लोकसभा एवं व‍िधानसभाओं में मह‍िलाओं के ल‍िए 33 प्रत‍िशत आरक्षण की पुरजोर वकालत की।

मह‍िलाओं के ख‍िलाफ अपराधों को लेकर योगी सरकार के ख‍िलाफ हमलावर संजय स‍िंह आप की सरकार बनने पर बहन-बेटियों को पूरी सुरक्षा का भरोसा दे गए। राष्‍ट्र एवं समाज के व‍िकास के ल‍िए मंच से ऐलान क‍िया क‍ि आप की सरकार बनी तो प्रदेश के हर परिवार की एक मह‍िला को रोजगार देने का काम होगा।

संजय स‍िंह ने कहा क‍ि आप की सरकार बनी तो माताओं को मेधावी बच्‍चों की पढ़ाई की च‍िंता नहीं करनी होगी, द‍िल्‍ली की तरह यहां भी हम ब‍िना ब्‍याज के 10 लाख तक का एजुकेशन लोन देंगे। इसके साथ ही उन्‍होंने घोषणा की क‍ि प्रदेश में आप की सरकार आई तो मेधाव‍ियों को सरकार मेडिकल, इंजीनियर‍िंग एवं स‍िव‍िल सर्विस की फ्री कोच‍िंग द‍िलाएगी। संजय स‍िंह ने कहा क‍ि सरकार में आने से पहले योगी आद‍ित्‍यनाथ ने माता-बहनों की सुरक्षा के ल‍िए एंटी रोम‍ियो स्‍क्‍वायड बनाने की बात कही थी, उसका नतीजा यह रहा क‍ि ज‍ितने रोम‍ियो थे वो भाजपा में आ गए।

भाजपा नेताओं के न‍ित नए क‍िस्‍से ऐसा ही साब‍ित करते हैं। म‍िशन शक्‍त‍ि को लेकर भाजपा को न‍िशाने पर रखते हुए संजय स‍िंह ने कहा क‍ि करोड़ो रुपये खर्च करके सरकार ने म‍िशन शक्‍त‍ि का प्रचार कराया, लेक‍िन इसकी हकीकत यह है क‍ि यूपी में गुंडे-बदमाशों को माताओं-बहनों के ख‍िलाफ शक्‍त‍ि द‍िखाने की झूट म‍िली हुई है। बोले- आप की सरकार बनी तो छेड़खानी करने वालों को कालर पकड़कर घसीटते हुए जेल भेजा जाएगा।

कार्यक्रम में प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह , प्रदेश महासचिव दिनेश सिंह पटेल, प्रदेश सह प्रभारी ब्रज कुमारी सिंह, ब्रजलाल लोधी, नदीम असरफ जायसी, प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष कैप्टन सरबजीत सिंह मकक्कड़, रोहित श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव त्यागी, फैसल वारसी, अनूप पांडेय, राजीव बक्शी, शहबाज खान, रेखा कुमार, सुभाषनी मिश्रा, इरम शबरेज, दीप्ति वर्मा, वंशराज दुबे, तुषार श्रीवास्तव, ललित वाल्मीकि आद‍ि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Stories

No stories found.