कल्लू का नया होली गीत 'रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई कहेला' रिलीज के साथ हुआ वायरल

कल्लू का नया होली गीत 'रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई कहेला' रिलीज के साथ हुआ वायरल

भोजपुरिया जवार में होली का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है, तभी भोजपुरी फिल्मों के युवा स्टार व गायक अरविन्द अकेला कल्लू का होली गीत 'रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई कहेला' रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड भोजपुरी से रिलीज किया गया, जिसको महज कुछ ही देर में तीन लाख के क़रीब व्यूज मिल चुके हैं। बसंत ऋतु की बयार और रंगों की फुहार से सराबोर यह होली गीत अब तक आये सभी गानों से अलग और नया है।

कल्लू का इस साल रिलीज यह चौथा होली गीत है, जो उन्होंने युवा सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। इसका दावा कल्लू ने भी किया है और कहा कि फाल्गुन वाली होली के लिए गीत 'रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई कहेला' बेहद खास है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा निर्मित 'रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई कहेला' के गीतकार सोनू सुधाकर और संगीतकार रौशन सिंह हैं। निर्देशक रवि पंडित हैं और परिकल्‍पना अरविंद मिश्रा का है। कोरियोग्राफर राहुल व ऋतिक हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं।

गाने को मिल रहे व्‍यूज के बाद अरविंद अकेला कल्‍लू ने कहा कि ये भोजपुरी दर्शकों का प्‍यार और आशीर्वाद है। मैं उनका आभारी हूं। हर साल मैं एक से बढ़कर एक होली गीत लाता हूं। इस बार तीन रिलीज हो चुका है, यह चौथा और नया वाला है। इसलिए अपने चाहने वालों से अपील करूंगा कि अपने छोटे भाई को इस गीत के बहाने खूब प्‍यार और आशीर्वाद दीजिये।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in