मैनपुरी में सेना भर्ती के लिए सड़क पर दौड़ लगा रहे युवक का हुआ अपहरण, पुलिस ने सात घंटे में किया सकुशल बरामद

मैनपुरी में सेना भर्ती के लिए सड़क पर दौड़ लगा रहे युवक का हुआ अपहरण, पुलिस ने सात घंटे में किया सकुशल बरामद

मैनपुरी || नगर पंचायत के वार्ड खड़सरिया से सेना की भर्ती देख रहा छात्र दौड़ लगाते समय अपहरण की सूचना से सोमवार को हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों व अन्य लोगों से मामले की जानकारी जुटाई।अज्ञात के विरुद्ध पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी।सात घंटे बाद अपहरण किये गए युवक को पुलिस ने इटावा-मैनपुरी सीमा से सकुशल बरामद कर राहत की सांस ली।

सोमवार को बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र सेना में भर्ती होने के लिए बिधूना मार्ग पर 20 वर्षीय मोहित पाल पुत्र उमेश चन्द्र निवासी खड़सरिया दौड़ लगाने के लिए सुबह 4 बजे गया था।5.37 पर मोहित ने अपने पिता को फोन कर किसी अज्ञात के द्वारा अपने को पकड़ ले जाने की बात बताई और सात सेकेंड में ही फोन स्विच ऑफ आने लगा।पिता उमेश पाल ने पुलिस को सूचना देकर बेटे मोहित को ढूंढना शुरू कर दिया।

सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने मौके पर पहुंचकर परिजनों व अन्य लोगों से जानकारी जुटाई और युवक को ढूंढने चले गए।कुछ ही देर बाद सीओ अमर बहादुर व एसओजी प्रभारी आरएन सिंह भी मौके पर पहुंच गए।सीओ के आदेश पर पिता उमेश पाल की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली।

सीओ ने मामले की कमान खुद अपने हाथों में लेकर पुलिस की टीम बनाकर तलाश शुरू कर दी।सात घंटे बाद पुलिस ने इटावा-मैनपुरी सीमा से युवक को सकुशल बरामद कर लिया।युवक के बरामद होते ही पुलिस ने राहत की सांस ली।

सीओ भोगांव अमर बहादुर का कहना है कि अपहरण किये गए युवक को सकुशल इटावा-मैनपुरी सीमा से बरामद कर लिया है।मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।युवक से पूंछतांछ के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Stories

No stories found.