बौखलाई योगी सरकार मुझ पर कर रही है मुक़दमे पे मुक़दमा पर मैं डरने वाला नहीं : संजय सिंह

बौखलाई योगी सरकार मुझ पर कर रही है मुक़दमे पे मुक़दमा पर मैं डरने वाला नहीं : संजय सिंह

लखनऊ ।। राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह जी ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की यूपी की योगी सरकार किस कदर बौखलाई हुई है इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब मैंने दलितों की, पिछड़ों की, ब्राह्मणों की बात उठाई तो उन्होंने एक के बाद एक करके मेरे पर 10 मुकदमें दर्ज करवा दिए।

प्रदेश की योगी सरकार पूर्ण रूप से राजनीतिक दुर्भावना से काम कर रही है, कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रही हैं।

उन्होंने कहा कि इस वक्त जब मैं मीडिया को संबोधित कर रहा हूं उस वक्त भी बलिया में एक आंदोलन चल रहा है जिसमें राजभर समाज के एक युवक को थाने में ले जाकर बर्बरता पूर्वक मारा गया, उसको पीटा गया उससे पैसे की मांग की गई उसके बाद वहां पर स्थितियां भयावह हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि 27 तारीख को जो नोटिस जारी की गई इसमें मुझे 27 तारीख को ही थाने में मौजूद होने को कहा गया वह मुझे 31 तारीख को बाय पोस्ट भेज गया वो भी मेरी दिल्ली वाले पते पर।

उन्होंने कहा कि मैं पिछले कई दिनों से लगातार मीडिया के माध्यम से आप लोगों तक जनता के मुद्दों को उठा रहा हूं ब्राह्मणों के साथ अत्याचार हो रहे, इस मुद्दे को उठा रहा हूं, दलितों के साथ अत्याचार हो रहे हैं इस मुद्दे को उठा रहा हूं इस बात से योगी सरकार इतना बौखला गई है कि उसने मेरे ऊपर एक के बाद एक 10 FIR करवा दी मेरा कार्यालय खाली करा दिया, आये दिन नोटिस भेजते रहते हैं।

संजय सिंह जी ने कहा कि 27 अगस्त को गोमती नगर थाने में मेरे खिलाफ नोटिस जारी किया गया जिसमें सुबह 10:00 बजे दरोगा ने साइन किया और मुझे उसी दिन सुबह 10:00 बजे थाने में उपस्थित होने को कहा. 27 तारीख को ही नोटिस भेजकर 27 तारीख को है थाने में मौजूद होने के लिए कहा गया।

संजय सिंह जी ने कहा कि जब सूचना संचार के ऐसे युग में हम हैं कि एक फोन करके एक मैसेज करके या, एक व्हाट्सएप करके मुझे थाने में बुलाया जा सकता था कुछ ही मिनटों में मुझसे संपर्क किया जा सकता था, मुझे थाने में बुलाया जा सकता था तब मुझे डाक के जरिए 31 अगस्त को नोटिस भेजी गई, जो मुझे आज 3 सितंबर को मिली हैं।

उन्होंने कहा जो मेरे ऊपर मकान मालिक के द्वारा FIR करवाई गई है उसमें मेरा नाम भी नहीं है और जो नोटिस में भाषा का इस्तेमाल किया गया है वो बहुत ही अफसोस जनक हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में योगी सरकार कानून का, संविधान का मजाक उड़ा रही है, जब मन करता है नोटिस जारी करती है, जब मन करता है FIR करवाती है मैं ऐसे किसी नोटिस को नहीं मानता हूं।

संजय सिंह जी ने कहा कि योगी सरकार मुझे डराने की कोशिश ना करे संविधान का पालन करे, कानून का पालन करे. उन्होंने कहा कि मुझे धमकी पत्र ना भेजें मैं हमेशा जनता के मुद्दे उठाता रहूंगा। उन्होंने कहा कि अब मैं थानेदार को चिट्ठी लिख कर और यह कह रहा हूं एक संविधान और कानून के तहत मुझे जब भी जांच के संबंध में बुलाया जाएगा मैं पहुंच जाऊंगा।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in