मैनपुरी में महिला की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या से सनसनी, दिल्ली में नौकरी करता है पति

मैनपुरी में महिला की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या से सनसनी, दिल्ली में नौकरी करता है पति

मृतका गांव में अपनी दो पुत्रियों और दो पुत्र के साथ गांव में अकेली रह रही थी। बीती रात भी बरामदे में सो रही थी और उसका दो वर्षीय बालक पास में सो रहा था। अन्य तीन बच्चे एक कमरे में सो रहे थे।

मैनपुरी जनपद के कुरावली थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात्रि को एक गांव में बदमाशों ने महिला की नृशंस हत्या कर दी। इस हत्याकांड से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं।

फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचा और बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास किया।गांव में मंगलवार की रात्रि टीन से पटे बरामदे में चारपाई पर सो रही 35 वर्षीय महिला की बदमाशों ने हत्या कर दी।

बुधवार की सुबह कमरे में सोकर उठी मृतका की 10 वर्षीय पुत्री ने मां को चारपाई पर रक्तरंजित अवस्था में पड़े हुए देखा। बालिका ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। बालिका के चीखने चिल्लाने पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे।

मृतका की गर्दन और जांघों पर चाकू के निशान थे। शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था। पास में ही दो वर्ष का बालक लेटा था जिसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था। घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर ओमहरि बाजपेई ने पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचकर मौका मुआयना किया।

मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए। वही महिला की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका का पति दिल्ली स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है जो होली पर घर आया था और चार दिन पूर्व ही दिल्ली चला गया था। मृतका गांव में अपनी दो पुत्रियों और दो पुत्र के साथ गांव में अकेली रह रही थी। बीती रात भी बरामदे में सो रही थी और उसका दो वर्षीय बालक पास में सो रहा था। अन्य तीन बच्चे एक कमरे में सो रहे थे।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in