मैनपुरी में अपनी बुआ और बाबा का हत्या आरोपी, पच्चीस हजार का इनामी रवि पाल चढ़ा पुलिस के हत्थे
Vernacular

मैनपुरी में अपनी बुआ और बाबा का हत्या आरोपी, पच्चीस हजार का इनामी रवि पाल चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस ने सभी प्रकाश में आये अभियुक्तों को विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

TNA Contributor

TNA Contributor

मैनपुरी ।। थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम नेकापुर में विगत 19 अगस्त को प्रोपर्टी के विवाद को लेकर अपने बाबा सत्यराम और बुआ सोनतारा को मौत के घाट उतारने वाले नामजद हत्यारोपी रवि पाल को पुलिस ने सोमवार को पडरिया चौराहे से घिरोर की तरफ जाते गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त रविपाल ने बताया कि उसके अपनी माँ मंजू देवी, बहन संध्या, भावना के साथ षडयंत्र रचकर बाबा सत्यराम व बुआ सोनतारा की हत्या की।अभियुक्त रविपाल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके बाबा सत्यराम ने बुआ सोनतारा के नाम रघुराजपुरी का मकान कर दिया था।

शेष गांव की जमीन और मकान भी बुआ सोनतारा अपने नाम कराना चाह रही थी।बुआ सोनतारा बाबा सत्यराम के बैंक और डाक घर के खाते में सह खातेदार हो गई थी।अभियुक्त रवि पाल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि क्रोधित होकर उसने अपने बाबा, दादी, बुआ की हत्या करने के लिए नाजायज असलाह व कारतूस अपने साथी मनोज व हाकिम के साथ जाकर देव दत्त उर्फ बंटू से खरीदा था।

पुलिस ने सभी प्रकाश में आये अभियुक्तों को विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।पुलिस ने अभियुक्त रविपाल के पास से घटना में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा, बाबा सत्यराम का मोबाइल, और बुआ का मोबाइल और एक सीटी हंड्रेड बाइक बरामद की है। अभियुक्त रवि पाल के हमले से घायल उनकी दादी का इलाज सैफई में चल रहा है।

-- मनीष मिश्रा/मैनपुरी

The News Agency
www.thenewsagency.in