मैनपुरी में शादी से लौट रही थार गाड़ी अनियंत्रित हो बिजली पोल से टकराई, आधा दर्जन घायल

मैनपुरी में शादी से लौट रही थार गाड़ी अनियंत्रित हो बिजली पोल से टकराई, आधा दर्जन घायल

भोगांव/मैनपुरी ।।बारात से लौट रही थार गाड़ी भोगांव मैनपुरी रोड़ स्थित तहसील के सामने बने ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराकर दुकान की दीवार से जा टकराई। जिससे पोल टूट जाने से बड़ा हादसा टला। वहीं गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी। गाड़ी में बैठी लगभग आधा दर्जन सवारियां को मामूली चोट आई है। सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से बिजली लाइन कटवाकर सभी को सुरक्षित निकाला।

रविवार की रात्रि लगभग 11 : 30 बजे भोगांव के नगर के मैरिज होम से शादी समारोह में भाग लेकर दिल्ली जा रही थार गाड़ी संख्या यूपी 32 एचए 0006 भोगांव से दिल्ली जा रही थी। जैसे ही भोगांव मैनपुरी रोड़ स्थित तहसील से सामने पहुंची तभी चालक को तहसील के सामने बना ब्रेकर नजर नहीं आया, जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली का पोल व नल तोड़ती हुई एक दुकान की दीवार से जा टकराई।

जिससे गाड़ी में बैठी लगभग आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं। सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस ने आसपास के स्थानीय लोगों की मदद से बिजली की सप्लाई कटवाकर सभी को सुरक्षित निकाला और एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। समाचार लिखे जाने तक घायलों के नाम पता नहीं चल सके थे। वहीं लोगों का कंगना है कि बिजली पोल टूटने से बड़ा हादसा टला है।

— गुलज़ार अहमद

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in