तृणमूल कांग्रेस उत्तर प्रदेश अध्यक्ष ने उद्यमी गौरव प्रकाश से मुलाक़ात की

तृणमूल कांग्रेस उत्तर प्रदेश अध्यक्ष ने उद्यमी गौरव प्रकाश से मुलाक़ात की

लखनऊ, अक्तूबर १३ (TNA) उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए तृणमूल कांग्रेस अपने अभियान के तहत किसान, मजदूर, युवा, गाँव, महिला की समस्याओं से रूबरू होने के साथ-साथ प्रदेश के उद्यमी की समस्याओं से रूबरू होने के लिए भी एक अभियान चलाया गया जिससे यह पता चल सके कि उत्तर प्रदेश में उद्यमी बंधु चाहते क्या हैं, किस प्रकार का उत्तर प्रदेश चाहते हैं।

इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष नीरज राय व महिला प्रदेश अध्यक्ष कंचन कुमारी ने मंगलवार को चेयरमैन MSME, CIMSME - उत्तर प्रदेश गौरव प्रकाश जी से मुलाकात की और यह उद्यमियों से मिलने का सिलसिला क्रमश: चलता रहेगा। इस मुलाकात के बाद गौरव प्रकाश ने कहा कि प्रदेश के विकास में मजबूत स्तंभ का काम छोटे उद्योग से लेकर बड़े उद्योग का अहम योगदान रहता है और कोई भी उद्योगी अपने प्रदेश में एक बेहतर, व्यवस्थित, सुरक्षित और उद्योग के प्रति सुरक्षित सरकार की चाहत रखता है।

कार्यकम में उपस्थित लोगों में अंकुर श्रीस्ताव, उज्जवल भट्टाचार्य, सतीश यादव, अमरेश कुमार सिंह एवम अन्य शामिल हुए। मुलाकात के दौरान गौरव प्रकाश ने नीरज राय जी को रामचरित्र मानस उपहार स्वरूप भेंट किया। ये मुलाकात गोमती नगर स्थित यूनिवर्सल बुक सेलर में की गई।

Related Stories

No stories found.