मैनपुरी में शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों को किया गया सम्मानित

मैनपुरी में शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों को किया गया सम्मानित

मैनपुरी, सितम्बर ५ (TNA) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के क्रम में आज प्रदेश भर में शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इसी के क्रम में आज मैनपुरी के कुंवर आर सी महाविद्यालय के सभागार में जनपद के नेशनल महाविद्यालय भोगांव राजकीय महाविद्यालय मैनपुरी वशिष्ठ महाविद्यालय चित्रगुप्त महाविद्यालय नगला जुला के शिक्षकों को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना भदौरिया द्वारा सम्मानित किया गया।

सरस्वती वन्दना व दीप प्रज्वलन से कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ उसके बाद सभी शिक्षकों को शॉल उड़ाकर प्रशस्ति पत्र दे सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की आयोजक आर सी महिला महाविद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर शेफाली यादव ने सभी शिक्षकों व अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही शिक्षकों से यह अपील की हम एक ऐसे राष्ट्र का निर्माण करें जिससे कि हमारी अगली पीढ़ी को शिक्षकों के प्रति निष्ठा कायम बनी रहे ।

जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने भी सभी शिक्षकों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए एक अच्छे राष्ट्र निर्माण के लिए अपील की शिक्षक सम्मान समारोह में शामिल हुए शिक्षकों ने सम्मानित करने वाले लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया।राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in