नोएडा एक्सप्रेस वे पर सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान की पत्नी और उसके बच्चे की सड़क हादसे मौत

नोएडा एक्सप्रेस वे पर सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान की पत्नी और उसके बच्चे की सड़क हादसे मौत

ग्रेटर नोएडा || थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह 7 बजे हुए एक सड़क हादसे में सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान की पत्नी और उसके बच्चे की मौत हो गई, जबकि जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना एक्सप्रेसवे थानाध्यक्ष यतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र के गांव फलैदा के रहने वाले 28 साल के भगत सिंह अपनी 24 साल की पत्नी पूजा और 2 वर्षीय बच्चे रितेश के साथ बाइक पर सवार होकर रविवार सुबह को नोएडा एक्सप्रेसवे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सेक्टर-168 के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। इस घटना में पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके बेटे रितेश और भगत सिंह को नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर डॉक्टरों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। भगत सिंह सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत हैं और वह मौजूदा समय में दिल्ली में तैनात है।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in