स्पेशल टास्क फोर्स के सीओ नवेंदु सिंह को उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशंसा चिह्न से सम्मानित

स्पेशल टास्क फोर्स के सीओ नवेंदु सिंह को उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशंसा चिह्न से सम्मानित

स्वतंत्रता दिवस पर स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के सीओ नवेंदु सिंह को उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशंसा चिह्न (गोल्ड) से सम्मानित किया गया है। उनके साथ ही यूनिट के एक सब इंस्पेक्टर समेत तीन जवानों को सिल्वर मेडल का गौरव मिलेगा, उन्‍हें सम्‍मानित किया गया है। उल्‍लेखनीय है कि एसटीएफ ने वाराणसी में डिप्‍टी जेलर के हत्‍या के आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया था। इसीलिए एसटीएफ के सीओ व अन्‍य को सम्‍मानित करने का निर्णय लिया गया था।

नैनी में एसटीएफ ने डिप्‍टी जेलर के हत्‍यारों को मार गिराया था

माफिया मुख्तार अंसारी के साथ ही मुन्ना बजरंगी के इशारे पर वाराणसी में करीब आठ वर्ष पहले डिप्टी जेलर की हत्या करने वाले शातिर वकील पांडेय उर्फ राजीव उर्फ राजू निवासी बड़ा शिवाला मंदिर, गोपीगंज भदोही और उसके साथी गोपीगंज खुर्द गांव निवासी अमजद उर्फ अंगद उर्फ पिंटू को एसटीएफ ने इसी वर्ष नैनी क्षेत्र में मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। दोनों पर दर्जन भर मुकदमे दर्ज थे। इसी उत्कृष्ट कार्य को लेकर एसटीएफ के सीओ नवेंदु सिंह को गोल्ड और सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश पांडेय, हेड कांस्टेबल साजिद अली को सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा।

इनामी अपराधी को पकड़ने पर कांस्‍टेबल हबीब को सिल्‍वर मेडल

इसी प्रकार यूनिट के ही कांस्टेबल हबीब अहमद को भी 50 हजार का इनामी अपराधी वकील अहमद उर्फ मुंडा निवासी नौतोरवा सिधौरा थाना जेठवारा प्रतापगढ़ को गिरफ्तार करने पर सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा। वकील अहमद पर प्रतापगढ़ में हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, गुंडा और गैंगस्टर समेत कुल 74 मुकदमे दर्ज हैं। हत्या समेत तीन मुकदमों में वह वांछित था। वह जेठवारा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in