मध्य प्रदेश के भिंड मे भीषण बस हादसा, महिला सहित 7 की मौत

मध्य प्रदेश के भिंड मे भीषण बस हादसा, महिला सहित 7 की मौत

भिंड, अक्तूबर १ (TNA) गोहद विकासखंड अंतर्गत गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के घूम का पुरा के निकट नेशनल हाईवे 719 पर एक यात्री बस और कंटेनर में शुक्रवार सुबह भिड़ंत हो गई जिसमें बस के अंदर सवार एक महिला सहित 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक बस ग्वालियर से सवारियां भरकर बरेली के लिए रवाना हुई थी इसी दौरान गोहद चौराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत सामने से आ रहे कंटेनर से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई टक्कर इतनी तेज थी कि बस में सवार एक महिला और छह पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए हैं।

घटना की सूचना के बाद कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गए हैं हालांकि मालनपुर और गोहद थाने का पुलिस बल भी बचाव कार्य के लिए हादसा स्थल पर पहुंच गया है।

यहाँ बताना मुनासिफ होगा इस हादसे का मुख्य कारण गाये बतायी जा रही है गायो को बचाने को चक्कर मे बस चालक ने गाड़ी को दाये बाये किया और इसी के चलते असंतुलन खोने से इतना बड़ा हादसा हो गया। इस बस में बैठे हुए यात्रियों को पता ही नहीं था कि इनमें से कुछ लोगों का यह सफर आज आखिरी सफर होगा।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in