संजय सिंह ने राज्य सभा में कहा, यूपी सरकार उनके साथ कर रही है दुर्व्यवहार

संजय सिंह ने राज्य सभा में कहा, यूपी सरकार उनके साथ कर रही है दुर्व्यवहार

नयी दिल्ली।। राज्यसभा के मानसून सत्र की शुरुआत पर, AAP सांसद संजय सिंह ने संसद को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संसद सदस्य के साथ हो रहे दुर्व्यवहार की जानकारी दी उन्होंने यह भी बताया कि राज्य सरकार जनता के प्रति उनके कर्तव्यों का पालन करने से उन्हें रोक रही है।

ज्ञातव्य हो कि राज्यसभा सांसद अपने गृहनगर उत्तर प्रदेश के भ्रमण पर थे, जहाँ अपराध से जुडी घटनाओं के लिए शोक प्रकट किये तथा पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए आवाज भी उठाई । इसी सम्बन्ध में यूपी सरकार ने तीन महीने के भीतर उनके खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज करवा दिए हैं। श्री सिंह के परिवार को कई मौकों पर पुलिस ने धमकियां भी दी है।

संजय सिंह ने आगे बताया कि उनको अवैध रूप से सीतापुर के एक निजी गेस्ट हाउस में ले जाया गया था जहाँ बिना किसी विशेष कारण के पुलिस दल बल के द्वारा जबरन कई घंटों तक रोक कर रखा गया । पुलिस के माध्यम से सरकार संसद के एक सम्मानित सदस्य को परेशान करने के लिए द्वेषपूर्ण कार्य कर रही है।

राज्यसभा सांसद अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं और अपने गृहनगर के लोगों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और भ्रष्टाचार के कई मामलों पर प्रकाश डाला है तथा योगी सरकार की कमियों को समझाया है जिन्होंने महामारी को एक आकर्षक व्यवसाय में बदलने का काम किया है

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in