मैनपुरी में सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ शहर के लोहिया पार्क से किया गया

मैनपुरी में सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ शहर के लोहिया पार्क से किया गया

मैनपुरी।। सड़क सुरक्षा का शुभारंभ करने पहुंचे सदर विधायक राजकुमार यादव ने गुरुवार को हरी झंडी दिखाकर जन जागरूकता रैली को रवाना किया है रवाना रैली करते हुए सभी जनता से अपील की है कि यातायात नियमों का पालन अवश्य करें। परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है कि सभी लोग को यातायात नियमों की जानकारी के लिए जागरूक किया जाएगा ।

विभिन्न कार्य में कार्यक्रमों के जरिए सभी लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ उनको नियमों का पालन भी करना है आवश्यक इसके लिए दो पहिया वाहन चलाते समय सभी लोग हेलमेट का प्रयोग करें और चार पहिया वाहन गाड़ी चलाते समय सीट बेल्ट आवश्यक का प्रयोग करें अगर ऐसा नहीं करेंगे तो यात्रा नियम तोड़ने वालों के विरुद्ध यातायात पुलिस और यातायात परिवहन विभाग द्वारा चालान काटने की कार्रवाई भी की जाएगी ।

किसी की कोई सिफारिश वगैरा नहीं चलेगी इसीलिए आज बाइक रैली निकालकर सभी को जागरूक किया गया है दिल्ली के शुभारंभ कार्यक्रम के मौके पर सदर विधायक राजकुमार यादव सदर एसडीम ऋषि राज पूर्व अध्यक्ष आलोक गुप्ता धीरू राठौर मनोरमा चौहान नरेश कुमार आर आई अनुज कुमार समस्त परिवहन कर्मचारी मौजूद रहे

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in