पटना के विकाश वर्मा की पहली इंडो पोलिश फिल्म “नो मीन्स नो” का रिलीज डेट आगे बढ़ा, अब जून में रिलीज होगी फ़िल्म

पटना के विकाश वर्मा की पहली इंडो पोलिश फिल्म “नो मीन्स नो” का रिलीज डेट आगे बढ़ा, अब जून में रिलीज होगी फ़िल्म

दिग्गज फिल्म स्टार संजय दत्त ने अपने ट्वीट में डायरेक्टर विकाश वर्मा द्वारा निर्मित पहली इंडो पोलिश फिल्म नो मीन्स नो की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के निर्णय की सराहना की है। बड़ी बजट की फिल्म नो मीन्स नो को 5 नवंबर को रिलीज़ किया जाना था, परंतु इसकी रिलीज़ जून 2022 तक टाल दी गयी।

पहले बहुत से फिल्म एनालिस्ट भी फिल्म नो मीन्स नो की रिलीज़ डेट टालने के इस कदम को गेम चेंजर बताया हैं। पटना के कंकड़बाग के रहने वाले विशाल वर्मा ने पहली बार एक इंडो पोलिस फ़िल्म को डायरेक्ट की है, जिससे उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

एक बड़े न्यूज़पेपर ने WHO का हवाला देते हुए बताया कि कोविड-19 का प्रभाव 2022 जून के अंत तक कम हो सकता है, उसके बाद ही आम जीवन सामान्य हो पाएगा। कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन के कारण भारत के कई शहरों में धारा 144 तक लगा दिया गया है, लॉकडाउन के अनिश्चितता के आशंका के बीच अगर कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो उससे फिल्म निर्माता को करोंडो का नुकसान हो सकता है।

जो फिल्में कोविड महामारी के बाद रिलीज़ हुईं, उनमें से बस देखा जाए तो सूर्यवंशी ही सुपरहिट साबित हुई। उसके साथ की सलमान ख़ान की अंतिम और अहान शेट्टी की तड़प ने दर्शकों पर पकड़ बनाये रखा पर उसके अलावा ज़्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी। बहुत सी फिल्में तो अपनी लागत भी नहीं निकाल पायी हैं।

इस फिल्म को बनाने में लेटैस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है और पोलैंड की ख़ूबसूरती को बख़ूबी दिखाया गया है। पोलैंड की सरकार ने फिल्म के शूट में फिल्ममेकर्स को पूरी तरह से सहयोग दिया है।

आपको बता दे कि नो मीन्स नो एक इंटरनेशनल फिल्म है, जो पूरी दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी। नो मीन्स नो के बारे में कहा जाता है कि जैसे राज कपूर ने अपनी फिल्मों के जरिए भारत और रूस के रिश्ते मज़बूत किए थे, वही काम फिल्ममेकर विकाश वर्मा अपनी इंडो-पोलिश फिल्म नो मीन्स नो के जरिए भारत और पोलैंड के बीच रिश्तों में कर रहे हैं।

उनकी इस फिल्म को बनाने में लेटैस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है और पोलैंड की ख़ूबसूरती को बख़ूबी दिखाया गया है। पोलैंड की सरकार ने फिल्म के शूट में फिल्ममेकर्स को पूरी तरह से सहयोग दिया है।

इस बड़े बजट की फिल्म को लेकर फिल्ममेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते, इसलिए RRR और KGF-2 की ही तरह इस चर्चित इंडो-पोलिश फिल्म की भी रिलीज़ आगे बढ़ाई गयी है और इस फिल्म के अगले साल जून में KGF-2 के साथ रिलीज़ होने की संभावना है।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in