मैनपुरी में पत्थर से मार-मार कर पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या

मैनपुरी में पत्थर से मार-मार कर पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या

मैनपुरी, अक्तूबर ११ (TNA) उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग के चलते पति ने पत्नी की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं मृतक महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है तथा संगीन धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है।

पूरा मामला मैनपुरी के बिछवां थाना क्षेत्र के ग्राम नगला खगी से जुड़ा है। प्रेम प्रसंग के शक में नगला खगी निवासी सुनीता की उसके पति अरविंद ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और खुद ही पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला सुनीता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा मृतक सुनीता के भाई वीरपाल की तहरीर पर पुलिस द्वारा संगीन धाराओं में मामला पंजीकृत कर आरोपी पति अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला सुनीता का एटा निवासी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, कुछ दिन पूर्व महिला अपने प्रेमी के पास चली गई थी और 4 दिन पूर्व ही प्रेमी को छोड़कर अपने पति के पास वापस लौटी थी। हालांकि मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Stories

No stories found.