ब्लॉक प्रमुख चुनाव में पोलिंग सेंटर के बाहर से अपहरण की लाइव वीडियो वायरल होने पर हड़कंप

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में पोलिंग सेंटर के बाहर से अपहरण की लाइव वीडियो वायरल होने पर हड़कंप

प्रयागराज || यूपी के प्रयागराज में ब्लाक प्रमुख के पद के लिए शनिवार को हो रहे मतदान के दौरान एक बीडीसी सदस्य की सरेआम अपहरण की कोशिश की गई। यमुनापार के विकास खंड चाका के गेट के सामने हुए इस अपहरण का लाइव वीडियो वायरल हुआ तो खलबली मच गई। पता चलने पर पहुंचे पुलिस वालों ने किसी तरह से स्थिति को संभाला और अपहृत बीडीसी सदस्य को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़वाया।

रीवा रोड पर हुए इस घटनाक्रम के बाद लगी भीड़ को पुलिस ने लाठी पटक कर तितर बितर किया। अपहरण की कोशिश का आरोप सपा प्रत्याशी के समर्थकों पर लगा है।

प्रयागराज के विकास खंड शाखा में सपा की तरफ से अनिल कुमार सिंह पटेल और भाजपा की तरफ से राजू सिंह पटेल ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ रहे थे। शनिवार को वोटिंग चालू थी। दोपहर में पोलिंग स्टेशन के बाहर से हाकी और डंडे के बल पर सफेद रंग की सफारी कार सवार लोग बीडीसी सदस्य मुमताज अहमद को जबरन गाड़ी में बैठाने लगे।

अपहरण की कोशिश कर रहे हैं। लोग बीडीसी सदस्यों से कहीं चलने के लिए कह रहे थे, लेकिन वह कह रहा था कि मेरी बेटी की तबीयत खराब है। इसलिए मैं कहीं नहीं जाऊंगा। देखते ही देखते वहां अच्छा खासा मजमा लग गया। रीवा रोड जाम हो गई सरेआम किसी के अपहरण की कोशिश देख लोग भौचक थे।

पता चलने पर वहां मौजूद पुलिस वाले पहुंचे और डांट डपट कर बीडीसी को उठाने की कोशिश कर रहे लोगों को वहां से हटाया।इसी दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in