मैनपुरी पुलिस ने सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी करने वाले युवक को दबोचा, फोटो भेज करता था परेशान

मैनपुरी पुलिस ने सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी करने वाले युवक को दबोचा, फोटो भेज करता था परेशान

किशनी ।। सोशल मीडिया फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी व फोटो वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने सायबर सेल की मदद से गिरफ्तार कर लिया है।सायबर सेल की शुरुआत होने के बाद जिले में पहले मामले का खुलासा पुलिस ने किया है।

दरअसल किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष उपस्थित होकर बताया कि प्रार्थी के पुत्र के नाम से फेसबुक और फर्जी अकाउंट बनाकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रार्थी की पुत्री के फोटो और अश्लील टिप्पणी कर उसे वायरल करता है।

जिससे प्रार्थी की पुत्र व परिवार की आम जनमानस में छवि धूमिल हो रही है। पोस्ट की वजह से पुत्री मानसिक रूप से काफी परेशान है। उक्त प्रकरण को गंभीरता से देखते हुए किशनी पुलिस ने सीओ भोगांव अमर बहादुर व साइबर सेल के पर्यवेक्षण में पता लगाया।

जानकारी मिली कि दो युवक अपने अलग अलग मोबाइल से इस घटना को अंजाम दे रहे है। पुलिस ने उक्त प्रकरण में पुलिस में राजन पुत्र पुष्पेंद्र निवासी मनिगांव को गिरफ्तार किया है वहीं दूसरा आरोपी साहिल कुमार पुत्र प्रदीप निवासी मनिगांव थाना किशनी फरार है।

शुक्रवार को सीओ भोगांव अमर बहादुर ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी मीडिया को दी।पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in