आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कील गाड़ कर गाड़ियाँ पंचर कर लूटने वाला गैंग मैनपुरी पुलिस के हत्थे चढ़ा

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कील गाड़ कर गाड़ियाँ पंचर कर लूटने वाला गैंग मैनपुरी पुलिस के हत्थे चढ़ा

मैनपुरी ।। जनपद में पुलिस ने एक ऐसे शातिर अंतर्जनपदिय लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो एक्सप्रेस वे पर कील गाढ़कर गाड़ियां पंचर कर देता था लूट की वारदात को अंजाम।पुलिस ने पकड़े गए लूट के इन शातिर लुटेरों के पास से लूट का माल और भारी मात्रा में हथियार कारतूस के साथ साथ कील, हथौड़ा, पेंच कस बरामद किये हैं।

जनपद मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 5/6 अक्टूबर की रात लखनऊ निवासी कार सवार प्रकाश शुक्ला के साथ हथियारबंद बदमाशों ने मोबाइल फोन और करीब 35 हजार रुपये की नकदी लूट ली थी।इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे के लिए एसपी अजय कुमार पांडेय ने सर्विलांस और स्वाट टीम को लगाया था।

एसपी अजय कुमार पांडेय ने सनसनीखेज वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का नकद इनाम और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।

पुलिस इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे लगी हुई थी इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पुल के नीचे नगला अतिराम के पास लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हुए हैं।पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जबावी फायरिंग कर मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाश पड़ोसी जनपद फिरोजाबाद के जसराना कस्बा के रहने वाले हैं।जिनके नाम राम कुमार, बृकेश, ऋषि यादव हैं।एसपी अजय कुमार पांडेय ने सनसनीखेज वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का नकद इनाम और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।

-- Manish Mishra

Related Stories

The News Agency
www.thenewsagency.in