कानपुर में बीजेपी के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री के प्लाट पर हो रहा था क़ब्ज़ा, विरोध करने पर दबंगों ने जमकर की मार पीट

कानपुर में बीजेपी के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री के प्लाट पर हो रहा था क़ब्ज़ा, विरोध करने पर दबंगों ने जमकर की मार पीट

कानपुर, नवम्बर ९ (TNA) भारतीय जनता पार्टी सरकार में पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री स्वर्गीय हनुमान मिश्रा के प्लाट पर कब्जा कर रहे एक ढाबा संचालक ने विरोध करने पर मारपीट कर दी जिसमें मंत्री के बेटे के साथ पहुंचे उसके दोस्तों को गंभीर चोटें आयीं हैं। घटना सोमवार देर रात की है।

जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री के बेटे के दोस्त को इलाज के लिए सीएससी कल्याणपुर भेजा और आनन-फानन में आरोपी ढाबा संचालक सहित उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं पूरे मामले की जानकारी होते ही थाना कल्याणपुर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई है और आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कल्याणपुर के अंतर्गत जीटी रोड पर मिश्रा का एक प्लाट कल्याणपुर रेलवे स्टेशन के ठीक सामने पड़ा हुआ था और उसके प्लाट के बगल में शुक्ला भोजनालय बना हुआ है।पिता की मृत्यु के बाद अपने प्लाट की देखभाल पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री के बेटे अविरल मिश्रा करते हैं।

ढाबा संचालक प्रमोद शुक्ला व उसका बेटा अभिषेक शुक्ला खड़े हुए थे प्लाट पर कब्जा करने से रोकने पर ढाबा संचालक व उसका बेटा अविरल मिश्रा के साथ मारपीट पर आमादा हो गए और इस दौरान अपने दोस्त अविरल को बचाने के लिए सुमित बीच में आ गया।दोस्त के बीच में आने से ढाबा संचालक इतना नाराज हो गया कि अपने बेटे के व अन्य लोगों के साथ मिला कर सुमित को मारना शुरू कर दिया।

कल्याणपुर थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे ने बताया है तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज किया जा रहा है आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार कर लिए गए हैं और शांति व्यवस्था कायम है।

— अवनीश कुमार

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in