"दुनिया में बेइज्जती करवा रहे, कितना नीचे गिरोगे"...: बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर बरसे PM मोदी

"दुनिया में बेइज्जती करवा रहे, कितना नीचे गिरोगे"...: बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर बरसे PM मोदी

भोपाल, नवम्बर 8 (TNA) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. दमोह में जनसभा के बाद पीएम मोदी ने गुना में रैली की. इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महिलाओं पर दिए गए बयान को भद्दा बताया. PM मोदी ने कहा, 'घमंडिया गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता, जो इनका झंडा लेकर घूम रहे हैं, उन्होंने विधानसभा में माताओं-बहनों की उपस्थिति में ऐसी भद्दी भाषा में बातें कीं, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. उन्हें कोई शर्म नहीं. कितना नीचे गिरेंगे. दुनिया में देश का अपमान करा रहे हैं.'

गुना की रैली में पीएम मोदी ने कहा, "INDIA अलायंस एक भी नेता माताओं-बहनों के भयंकर अपमान के खिलाफ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ. ऐसा दृष्टिकोण रखने वाले आपका भला कर सकते हैं क्या?"

नीतीश कुमार ने विधानसभा में दिया अमर्यादित बयान

बता दें, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मंगलवार को विधानसभा में महिलाओं को लेकर दिया गया एक बयान वायरल हो रहा है. उन्होंने बिहार विधानसभा में जातीय गणना पर बोलते समय शादीशुदा जोड़े के फिजिकल रिलेशन पर ऐसा अमर्यादित बयान दिया, जिसे लेकर महिला विधायक भी झेंप गईं. बीजेपी समेत अन्य नेताओं ने नीतीश कुमार को घेरा है.

गुना की रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में विकास का जो मॉडल विकसित किया था, वो था लापता मॉडल. बिजली, सड़क, पानी, रोजगार, गरीबों के घर लापता थे. विकास भी लापता था. कांग्रेस राज में नौजवानों का भविष्य लापता था, किसानों का कल्याण लापता था."

कांग्रेस के लोग डबल डेंजर

पीएम मोदी ने कहा, "जहां-जहां कांग्रेस सरकार होती है, वहां हर योजना पर रोड़े अटकाती है. जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब MP की बीजेपी सरकार के साथ भेदभाव किया जाता था. मध्य प्रदेश में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस के डबल डेंजर लोग हैं."

मुफ्त अनाज पर मुकदमा कराएंगे

पीएम ने कहा, "कांग्रेस वाले परेशान हो गए हैं कि मोदी ने अब 5 साल तक गरीबों के लिए मुफ्त अनाज देने की घोषणा क्यों कर दी है. अब ये चुनाव आयोग जाएंगे, वहां जाकर मोदी के खिलाफ शिकायत करके मुकदमा दर्ज कराएंगे. आप बताइए मुझे कांग्रेस की इन हरकतों से डरना चाहिए?"

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in