भूत, प्रेत के अंधविश्वास में पड़कर झाड़ फूंक करने वाले की सुपारी देकर कराई गई हत्या का पर्दाफ़ाश चार आरोपी गिरफ्तार

भूत, प्रेत के अंधविश्वास में पड़कर झाड़ फूंक करने वाले की सुपारी देकर कराई गई हत्या का पर्दाफ़ाश चार आरोपी गिरफ्तार

चंदौली 03 सितंबर (TNA) चंदौली जिले में विगत 31 अगस्त को मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में एक वृद्ध व्यक्ति की हत्या कराई गई थी। जिसका पर्दाफ़ाश करते हुए पुलिस ने चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। तथा पूछताछ में राज खुला कि मृतक झाड़ फूंक का कार्य करता था। और उसकी हत्या एक व्यक्ति ने सुपारी देकर कराई थी। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दांडी बिजुरिया बीर गांव में 31 अगस्त की रात में एक वृद्ध व्यक्ति जो कि रेलवे से सेवा निवृत्त था।

उसकी गर्दन को काट कर नृशंस हत्या कर दी गई थी। जांच में लगी पुलिस ने घटना का पर्दाफ़ाश करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया साथ ही दो नाबालिग किशोर पर भी कारवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि विगत 31 अगस्त की रात में राधेश्याम पटेल नामक राधेश्याम पटेल नामक एक वृद्ध व्यक्ति की उसके घर पर हत्या हुई थी। जिसकी जांच चल रही थी। जिसके तहत मुगलसराय के प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश चंद्र तिवारी ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि मृतक राधेश्याम पटेल झाड़ फूंक का काम करता था। तथा उससे दुलहीपुर निवासी भगेलू प्रसाद पटेल ने अपने बीमार चल रहे बड़े बेटे संजू और उसकी पत्नी प्रभावती की राधेश्याम से झाड़-फूंक कराई। इसके बाद संजू और प्रभावती की हालत और खराब हो गई। काफी इलाज के बाद दोनों की मौत हो गई। भगेलू राधेश्याम को इसका जिम्मेदार मानने लगा। कुछ दिन बाद भगेलू के छोटे बेटे की तबीयत भी बिगड़ गई। दवा से आराम नहीं हुआ तो भगेलू अपने बेटे को लेकर दूसरे तांत्रिक के पास गया। उसने बताया कि राधेश्याम के चलते ही उसके बेटे की हालत खराब हुई है। वही कुछ कर रहा है। यह सुनने के बाद भगेलू ने राधेश्याम को रास्ते से हटाने की ठान ली और अपने दामाद नंद लाल पटेल को पूरी बात बताई तथा अपने साथ शामिल कर लिया। तथा थाना अलीनगर के निवासी मोहम्मद इरफान जो कि मुंबई में रहता है।

उससे हत्या कराने की बात की गई इरफान ने अपने दोस्त साहिल के साथ मिलकर एक लाख 70 हजार में हत्या की सुपारी ले ली। तथा 31 अगस्त की रात साहिल के साथी राधेश्याम के घर में घुस गए। राहुल नाम के बदमाश ने राधेश्याम के सिर पर ईंट से कई प्रहार किए और दीपक ने आरी से गला काट दिया था। घटना की जांच मे लगी मुगलसराय पुलिस ने कटेसर साहुपुरी रोड पर बखरा के सामने रुपये का बंटवारा कर रहे हत्यारों को धर दबोचा। इस मामले में राहुल यादव निवासी कुतुलपुर थाना रामनगर, दीपक निवासी सुल्तानपुर थाना रामनगर, रविकांत निवासी सुल्तानपुर थाना रामनगर, इरफान निवासी गौरैया थाना अलीनगर, नंद लाल पटेल निवासी गौरैया, भगेलू पटेल निवासी दुलहीपुर को गिरफ्तार किया गया। जबकि साहिल निवासी सुल्तानपुर कजरी थाना रामनगर की तलाश जारी है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार और सुपारी के एक लाख 24 हजार रुपये भी बरामद किए हैं। तथा सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया।

Related Stories

No stories found.
The News Agency
www.thenewsagency.in