मैनपुरी में जुए के खेल में गयी आठ माह के मासूम की जान

मैनपुरी में जुए के खेल में गयी आठ माह के मासूम की जान

मैनपुरी, मार्च 3 (TNA) ज़िले के थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव कनिकपुर सादा में बुधवार देर शाम झगड़े में चार माह के मासूम को विपक्षी महिला ने जमीन पर फेंक दिया। जिससे मासूम की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। थाना क्षेत्र के गांव कनिकपुर सादा निवासी सत्यवीर के प्लॉट में बुधवार की शाम कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। जब उसने मना किया तो आरोपियों ने उसे पीटकर घायल कर दिया था। इसकी शिकायत पीड़ित ने थाने में की थी।

देर शाम उक्त विवाद को लेकर विपक्षी फिर से आ गए और झगड़ा करने लगे। इस दौरान सत्यवीर के भाई धर्मवीर की पत्नी झगड़े में बीच-बचाव करने के लिए आई। आरोप है तभी एक विपक्षी महिला ने उसकी गोद से आठ माह के मासूम कार्तिक को छीन लिया और जमीन पर पटक दिया, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र पाल सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए और जानकारी जुटाई।

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र पाल का कहना है कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है।

Related Stories

No stories found.