मैनपुरी में घर पर सो रही किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, मुक़दमा दर्ज

मैनपुरी में घर पर सो रही किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, मुक़दमा दर्ज

मैनपुरी।। उत्तर प्रदेश में  महिलाओं और किशोरियों के साथ हो रहे अपराध को लेकर सरकार कठोर क़ानून और अनेकों कार्यक्रम चला कर उन पर लगाम लगाने का काम कर रही हैं । लेकिन महिलाओं के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है ।अपराधियों में सरकार का बिल्कुल भी खौफ दिखाई नहीं दे रहा हैं । जिसके चलते देश और प्रदेश में किशोरियों और महिलाओं को दुष्कर्म जैसी जघन्य घटनाओं से जूझना पड़ रहा है ।

इसका जीता जागता मामला जनपद मैनपुरी में देखने को मिला जहां भाभी के साथ सो रही किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से धमकी देकर फरार हो गया ।परिजनों ने घटना की रिपोर्ट स्थानीय थाने में संगीन धाराओं में दर्ज करा दी हैं पुलिस ने नाबालिग किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है ।

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के ग्राम किरथुआ से जुड़ा हुआ है जहां विगत 16 /10/2020 को किशोरी अपनी भाभी के साथ सो रही थी तभी रात लगभग 12:00 बजे गांव का एक युवक आरोपी घर में घुस आया और तमंचे के बल पर मेरे साथ रेप की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया ।

और रिपोर्ट लिखवाने पर भतीजे को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया ।जिससे घबराकर ननंद और भाभी शांत हो गए इसकी सूचना किशोरी ने अपने भाई को दी ।जिसके बाद भाई ने थाने में तहरीर दी । मगर करहल पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया जिसके बाद पीड़ित पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के पास जा पहुंचे वहां जाकर अपनी गुहार लगाई।

पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद करहल पुलिस ने 6/11/2020 तारीख को मामले को दर्ज कर लिया मगर आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है पुलिस ने नाबालिक को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है तो वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है ।

-- मनीष मिश्रा

Related Stories

The News Agency
www.thenewsagency.in