ग़ाज़ियाबाद में भीषण सड़क हादसे में दो परिवार के पाँच लोगों की मौत

ग़ाज़ियाबाद में भीषण सड़क हादसे में दो परिवार के पाँच लोगों की मौत

गाजियाबाद (TNA) देर रात हुए एक सड़क हादसे में में दो परिवारों के 5 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। घटना बीती देर रात मसूरी थाना क्षेत्र के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे की है। इस हादसे में घायल 2 लोगों का अभी भी गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि परिवार हरिद्वार से बच्चों का मुंडन करवा कर वापस लौट रहा था, तभी रात करीब 1:00 बजे मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर रॉन्ग साइड जा रहे ट्रक की ऑल्टो कार से भिड़ंत हो गई

कार में ही एक परिवार के 7 लोग सवार थे, जो कि गाजियाबाद के ही मकनपुर गांव के रहने वाले है।

इस सड़क हादसे में आशीष, सोनू, शिल्पी समेत दो बच्चे परी और देवसेना की मृत्यु हो गई। इसके अलावा दो लोग और भी हैं, जिनका गाजियाबाद के ही सर्वोदय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने हादसे के बाद मौके से ट्रक लेकर भागे ट्रक ड्राइवर को भोजपुर थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की गई है। इधर हादसे में मौत के बाद सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही परिवार में इस हादसे की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य अस्पताल पहुच गए है।

Related Stories

No stories found.
logo
The News Agency
www.thenewsagency.in